विशाल ने कंगना को दिलवाई भगत सिंह की याद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

विशाल ददलानी और कंगना रनौत

विशाल ददलानी और कंगना रनौत

म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के "भीख में मिली आजादी" वाले बयान पर अपने रिएक्शंस दिए हैं। म्यूजिक कंपोजर (Music Composer) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए 'धाकड़' (Dhaakad) एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में विशाल ददलानी ने कंगना को शहीद भगत सिंह (Shaheed Bhagat Singh) की याद दिलवाई है।

विशाल ददलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेल्फी के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह शहीद भगत सिंह की फोटो वाली टी-शर्ट पहने हुए हैं। विशाल ने अपनी सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "उस महिला को याद दिलाएं जिसने कहा था कि हमारी आजादी "भीख" थी। मेरी टी-शर्ट पर शहीद सरदार भगत सिंह, नास्तिक, कवि फिलौस्फर, स्वतंत्रता सेनानी, भारत के पुत्र और एक किसान के पुत्र हैं। उन्होंने 23 साल की उम्र में हमारी आजादी के लिए, भारत की आजादी के लिए अपनी जान दे दी और अपने होठों पर एक मुस्कान और एक गीत के साथ फांसी पर चढ़ गए। उन्हें याद दिलाएं, सुखदेव की, राजगुरु की, अशफाकउल्लाह की, और उन सभी हजारों लोगों की, जिन्होंने झुकने से इनकार कर दिया, भीख मांगने से इनकार कर दिया। उन्हें विनम्रता से याद दिलाएं, लेकिन दृढ़ता से, ताकि वह फिर कभी भूलने की हिम्मत न करें।"

विशाल के इस पोस्ट पर म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) ने कमेंट किया है। सलीम ने कमेंट में लिखा है, "मुझे ये टी-शर्ट चाहिए।" सिंगर और एक्टर अमित टंडन (Amit Tandon) ने उन्हें "रॉकस्टार" कहा है। बता दें कि जहां एक ओर कंगना अपने आजादी वाले बयान पर टिकी हुईं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर करते हुए अपनी सच्चाई साबित की है और साथ ही ये भी कहा है कि अगर कोई उन्हें गलत साबित कर दे तो वह पद्मश्री पुरस्कार (Padma Shri Award 2020) वापस कर देंगी। वहीं बीजेपी (BJP) ने कंगना के इस बयान से किनारा कर लिया है। पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) का कहना है कि जो कंगना रनौत का बयान है उससे हम सहमत नहीं है। बीजेपी प्रवक्ता ने ये बात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर पोस्ट करते हुए की है।