सलमान खान ने युवा कलाकारों को लेकर कही ये बड़ी बात, बोले- नहीं जाएगा स्टारडम

सलमान खान

सलमान खान

पिछले कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) ने दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने छोटे कलाकारों को काम करने के साथ साथ अपार सफलता दिलाई है। ऐसे में लोगों को लगने लगा है कि इन प्लेटफॉर्म्स ने बड़े स्टार्स की स्टार वैल्यू (Star Value) को काफी कम कर दिया है। दर्शकों के ओटीटी की ओर झुकाव ने इस बात पर बहस छेड़ दी है कि क्या इन प्लेटफॉर्म के आ जाने से स्टारडम (Stardom) खत्म हो जाएगा। इस बात पर बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने विचार एक मीडिया के सामने रखते हुए कहा है कि ऐसा नहीं होने वाला।

एक मीडिया के साथ हुई बातचीत में जब सलमान खान से पूछा गया कि ओटीटी के आ जानें से क्या स्टराडम का दौर खत्म हो गया है। तब उन्होंने कहा कि स्टारडम अब फिल्मों के चयन पर भी निर्भर करेगा। सलमान ने कहा, "हम जाएंगे, कोई और आएगा। मुझे नहीं लगता कि सितारों का युग जाएगा। यह कभी नहीं जाएगा। यह हमेशा रहेगा। यह अब बहुत सी चीजों पर निर्भर करता है, फिल्मों का चयन, आप वास्तविक जीवन में क्या हैं, और बहुत कुछ। यह चीजों का एक पूरा पैकेज है। इस युवा पीढ़ी के पास अपना सुपरस्टारडम होगा।" सलमान ने आगे कहा, "मैं पिछली चार पीढ़ियों से यह सुन रहा हूं, 'की ये लास्ट पीढ़ी है।' हम इसे युवा पीढ़ी पर आसानी से लेने के लिए नहीं छोड़ेंगे। हम इसे उन्हें नहीं सौंपेंगे। 'मेहनत करो भाई, पचास प्लस में मेहनत कर ही रहे हैं, तो आप भी मेहनत करो।

बता दें कि सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) के प्रमोशंस में काफी बिजी हैं। महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 26 नवंबर को रिलीज की जाएगी। अंतिम साल 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' (Mulshi Pattern) का हिंदी वर्जन है।