शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा आर्या, विदाई में सिंगल फ्रेंड्स को दिया ये खास मैसेज

श्रद्धा आर्य और राहुल शर्मा की शादी

श्रद्धा आर्य और राहुल शर्मा की शादी

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्खियों में छायी हुई हैं। मंगलवार को 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) एक्ट्रेस श्रद्धा की शादी नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के साथ हुई है। तो अब एक्ट्रेस की शादी (Shraddha Arya Marriage) से उनकी फोटोज और इस दौरान हुई मस्ती की खबरें छायी हुई हैं। श्रद्धा की जयमाल से लेकर के विदाई तक की सभी रस्में अनोखी हुई हैं। जहां एक्ट्रेस जयमाल की लिए अपने दूल्हे की गोद में स्टेज पर पहुंची वहीं विदाई के टाइम श्रद्धा हंसते हुए अपनी दोस्तों को स्पेशल मैसेज देते हुए नजर आईं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस कार में विदाई के लिए बैठी हुई नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने सिंगल फ्रेंड्स को स्पेशल देते हुए नजर आ रही हैं। पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस की हंसी नहीं रुक रही है। जब श्रद्धा की फ्रेंड्स उनसे बाय बोलती हैं, तो एक्ट्रेस कहती हैं, "मुझे याद करना मेरे दोस्तों, जलना बहुत जलना मेरे दोस्तों तुम बहुत जलना।" यहां देखिए एक्ट्रेस की फनी विदाई...

इसके अलावा एक्ट्रेस की और भी बहुत सी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें श्रद्धा अपनी शादी (Shraddha Arya Wedding) के दौरान फुल ऑन मस्ती मोड में दिखाई दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने दिल्ली की एरोसिटी के होटल अंदाज में शादी की है। इस दौरान उनके करीबी, दोस्त और परिवार वाले मौजूद रहे हैं। शादी मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोहों के साथ कई दिनों तक चली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की शादी राहुल शर्मा नाम के एक शख्स से हुई है जो कि नेवी में एक ऑफिसर है। ये इन दोनों की अरेंज मैरिज बताई जा रही है।