शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का हो रहा है तलाक?, सच जानकर फैन्स बोलेंगे...

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (इंस्टाग्राम फोटो)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के रिश्ते को लेकर काफी तरह की खबरें मीडिया में छायी हुईं हैं। जब मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पॉर्न (Raj Kundra Pornography Case) फिल्में बनाने को लेकर के गिरफ्तारी हुई तब खबर आईं कि शिल्पा जल्द ही राज से तलाक (Shilpa taking divorce) लेने वाली हैं। उनकी एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया था कि 'हंगामा 2' (Hungama 2) एक्ट्रेस राज से कोई मतलब नहीं रखना चाहती हैं और साथ ही वह ये भी नहीं चाहती हैं कि उनके बच्चों पर इन बातों का कोई असर पड़े, इसलिए वह अपने पति से अलग होना चाहती हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ राज बेल पर बाहर आए और शिल्पा अपने घर पर आराम से रही। अब एक बार फिर से इन दोनों की तलाक की खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर फैली हुईं हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा अपने पति राज से तलाक लेने वाली हैं और अपने बच्चों वियान (Viaan Kundra) और समीशा (Samisha Kundra) को लेकर के अलग रहने वाली हैं। ये खबर बिना किसी देरी के सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं कि इस बॉलीवुड कपल का तलाक जल्द ही होनें वाला है। इसके साथ ही हर तरफ इनके रिश्तों को लेकर के बातचीत होनें लग गई। लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। राज की बेल के बाद से ही वह शिल्पा और अपने बच्चों के साथ हैं। थोड़े दिनों पहले ही इस कपल की धर्मशाला के एक मंदिर से फोटोज वायरल हुईं थी, जिसमें दोनों साथ में मंदिर में पूजा करते हुए नजर आए थे। इस केस में गिरफ्तारी के बाद से राज सोशल मीडिया से थोड़ा दूर जरूर हो गए हैं, लेकिन अपनी पत्नी शिल्पा संग उनका रिश्ता अभी भी बरकरार है और दोनों का तलाक नहीं होनें वाला है।

बता दें कि साल 2009 में शादी के बंधन में बंधने से पहले शिल्पा और राज दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे। इतना ही नहीं दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं और एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझते भी हैं। सुनने में आया कि पॉर्न केस में जो भी कुछ सामने आया उसने शिल्पा को हिलाकर रख दिया लेकिन इन सब का उनके रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं पड़ा। इसलिए तलाक लेने या अलग रहने का तो कोई सवाल ही नहीं उठता है।