प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस से लेने वाली हैं तलाक! अलगाव की खबरों पर मां मधु ने दिया ये बयान

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ मधु चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ मधु चोपड़ा

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में छायी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) काफी चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी, तो अब इनके तलाक (Priyanka Chopra and Nick Jonas Divorce) की खबरें मीडिया में छायी हुईं हैं। ये खबर चर्चा में तब आई जब प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Priyanka Chopra Instagram) से नाम के पीछे से जोनस हटा दिया। दरअसल शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस ने अपने नाम में जोनस जोड़कर प्रियंका चोपड़ा जोनस लिख लिया था, जिसे अब एक्ट्रेस ने हटा दिया है।

प्रियंका की इस हरकत को देखकर लोग ऐसा सोचने लगे हैं कि दोनों जल्द ही अलग होनें वाले हैं। लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि किसी बात पर हुई अनबन को लेकर प्रियंका ने ये कदम उठाया है। हालांकि इस बात पर न तो निक जोनस और न ही प्रियंका की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है। लेकिन इन खबरों को लेकर के एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने चुप्पी तोड़ी है। मधु ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए इन खबरों को बकवास और बेबुनियाद बताया है।

मधु ने एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए कहा है, "यह सब फालतू की बात है, अफवाह न फैलाएं।" एक्ट्रेस की मां की ओर से दिए गए बयान से ये बात तो साफ हो गई है कि दोनों तलाक नहीं लेने वाले हैं। इससे पहले खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने भी इस जोड़ी के अलग होनें की बात की थी। बता दें कि इस साल दिसंबर में दोनों की शादी को 3 साल पूरे हो जाएंगे। प्रियंका और निक 2 और 3 दिसंबर को भारत में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने हिंदु और क्रिश्चियन दोनों रीति- रिवाजों के साथ शादी की थी।