मैच के दौरान बीच मैदान में रोहित शर्मा के सामने ये हरकत करने लगा फैन

भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेटो से हराया है. शुक्रवार को रांची में खेले गए दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को भारत ने भारी विकेटो से हराया. वहीं, मैच के दौरान रोहित शर्मा के एक फैन ने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी हैं.


दरअसल, दूसरे टी20 मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तांन रोहित शर्मा का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में जा पहुंचा और जाकर रोहित शर्मा के पैरों पर गिरा. इसे देख रोहित शर्मा ने अपने उस फैन से ऐसा ना करने और उठने की विनती की. बता दें कि रोहित शर्मा का ये फैन दौड़ता हुआ मैदान में जाकर उनके सामने दोनों हाथ जोड़कर दंडवत हो गया.


वहीं, ऐसा देख सिक्योरिटी भी उस फैन के पहुंची जिसे देख वो फौरन खड़ा हुआ और जाकर दर्शकों के बीच बैठ गया. वहीं, इस सीन को कई लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया. आपको बता दें कि रोहित शर्मा की फैंस लिस्ट काफी लंबी है क्योंकि इससे पहले भी रोहित शर्मा के फैंस उनके पास आने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा चुके हैं.


मालूम हो कि विराट कोहली के टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा ही टी20 फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तान बनें. वहीं, ऐसे आसार लगाए जा रहे हैं कि वनडे फॉर्मेट में भी रोहित शर्मा को कप्तानी दी जा सकती है. बताते चलें कि टी20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में टॉप तीसरे में हैं.