शाहरुख खान के बर्थडे पर करण जौहर सहित इन स्टार्स ने बॉलीवुड किंग को दी दुआ

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज 56 साल के हो गए हैं। एक्टर के जन्मदिन को खास बनाते हुए उनके सिनेमा के साथियों ने उनको ढेर सारी दुआएं दी है। फिल्म इंडस्ट्री से बादशाह खान के सबसे खास दोस्त करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक्टर को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी हैं। करण ने शाहरुख के साथ अपनी कई सारी फोटोज शेयर करते हुए एक्टर को बर्थडे विश किया है।

करण ने शाहरुख के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में मशहूर फिल्ममेकर ने शाहरुख के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारें में लिखा है। इसके अलावा करण ने अपने इस पोस्ट में शाहरुख की तमाम खूबियों के बारें में भी लिखा है। इसके साथ ही करण ने एक्टर को बेस्ट भाई, बेस्ट पति, बेस्ट पिता और बेस्ट दोस्त बताया है। करण के अलावा एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने भी शाहरुख संग अपनी फोटोज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं।


वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से पोस्ट शेयर कर एक्टर को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में शाहरुख संग फिल्म 'दिल से' (Dil Se) अपने गाने 'छैय्या छैय्या' (Chaiyya Chaiyya) को याद किया है। इनके अलावा शाहरुख को उनके को-स्टार्स और अन्य सेलेबस् ने भी बर्थडे विश (Birthday Wish)) किया है।


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी इंस्टा स्टोरी लगाकर शाहरुख को बर्थडे विश किया है। बता दें कि शाहरुख के बर्थडे पर उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार फैंस की भीड़ एक्टर के घर मन्नत के बाहर खड़ी हुई थी। जहां से फैंस ने हैप्पी बर्थडे गाकर एक्टर को विश किया।