सपना चौधरी ने किया खुलासा, कहां से मिलता है डांसर को आगे बढ़ते रहने का हौंसला

सपना चौधरी

सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) फिल्मी दुनियां से जुड़ा हुआ वो चमकता सितारा है जिसने जमीन से उठकर आसमान की बुलंदियों को छुआ है। हरियाणवीं डांसर (Haryanvi Dancer) ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत प्रदेश के एक छोटे से ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ की थी। वह दिन- रात कड़ी मेहनत करके अपनी मंजिल की ओर धीरे- धीरे बढ़ी और हरियाणा के घर-घर में उन्हें पहचाना जानें लगा। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Dancing Queen Sapna Choudhary) को देश भर में पहचान मिली रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में आने के बाद। आज सपना पूरे देश मे एक पॉपुलर नाम है। डांसर के फैंस अक्सर उनसे पूछते हैं कि उनमें हर दम आगे बढ़ने का हौंसला कहां से आता है। तो सपना ने आज इस बात का खुलासा किया है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) अकाउंट से कभी अपने फोटोज तो कभी अपनी वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में डांसर ने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि उनके पास हरदम आगे बढ़ने का हौंसला कहां से आता है।

इस वीडियो क्लिप की शुरुआत में क्लोज अप मोड में सपना का चेहरा दिखाई देता है, जिसके बाद धीरे- धीरे बैकग्राउंड क्लीयर होता है। सपना कहती हैं, "तो सब मुझसे हमेशा पूछते रहते हैं कि आपको हौंसला कहां से मिलता है। आइए दिखाती हूं यहां से मिलता है।" इसके बाद वीडियो में सपना के स्टेज शो को देखने आए तमाम फैंस की ओर पैन कर दिया जाता है। यहां दिखाई देता है कि सपना एक स्टेज पर हैं और उन्हें उनके फैंस हर ओर से घेरे हुए खड़े हैं। बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर सपना के 4 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। ये तो उनके उन फॉलोअर्स की गिनती है जो सोशल मीडिया पर हैं इनके अलावा डांसर के लाखों- करोड़ों की संख्या में फैंस हैं जो उनकी झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं।