आखिर वो कौन से कलाकार हैं जो फिल्म में किस सीन ना करने की शर्त रख रहे हैं!

बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी का कभी भी जिक्र होता है तो एक चीज डिस्कशन में काफी कॉमन रहती है वो है उनकी फिल्मों में किसिंग सीन्स। इमरान हाशमी को वैसे भी किसिंग गुरु के नाम से जाना जाता है। लेकिन बॉलीवुड जगत में एक्सेप्शंस भी एक्सिस्ट करते हैं। आज हम आपको इस वीडियो बताएंगे की ऐसे कौन से एक्टर्स जिन्हे फिल्मों किसिंग सीन्स करना बिल्कुल नही पसंद। कुछ एक्टर्स तो इतना कतराते हैं की किसिंग सीन होने की वजह से फिल्मों को ही मना कर देते हैं। वैसे आपको तो पता ही है आज के समय पर बॉलीवुड कही ना कही हॉलीवुड की बराबरी करने लगा है। आजकल ज्यादातर ऐसी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिन्हे आप फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते । एकपल को आप जब थियेटर में कोई भी मूवी देखने जाते हैं तो बच्चों को साथ ले जाने में कतराते हैं। बड़े पर्दे पर ऐसी फिल्में रिलीज हो रही हैं जो कभी कभी बोल्डनेस की हदें पार कर देती हैं। अब ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि आखिर वो कौन से कलाकार हैं जो फिल्म में किस सीन ना करने की शर्त रख रहे हैं।

सलमान खान

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं सलमान खान की भाईजान को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने आजतक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नही दिया है। जबकि राधे फिल्म में वे दिशा पाटनी के साथ किसिंग सीन कर चुके है।

रीतेश देशमुख
आईए आपको बताते हैं बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख के बारे में, दरअसल रितेश देशमुख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि किस जैसी चीजें एक निजी पल है और ये मनोरंजन के लिए दिखाना गलत है इसलिए इसे फिल्मो में न दिखाया जाये। मालूम हो रितेश देशमुख ने मस्ती जैसी बोल्ड फिल्मो में काम किया है लेकिन उन्होंने आजतक किसी भी फिल्म में किस नही किया है। इसमें कोई दो राय नहीं है की रितेश एक अच्छे एक्टर के साथ साथ कॉमेडियन भी है। दर्शकों द्वारा रितेश की कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा पसंद किया जाता है और यही वजह है रितेश रोमांस वाली फिल्मो को छोडकर कॉमेडी फिल्मे करना पसंद करते है। बता दें साल 2012 में रितेश और जेनेलिया शादी के बंधन में बंध गए थे और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

अजय देवगन
बात करें अजय देवगन की तो उनकी फिल्में दर्शकों के दिलो पर अलग ही छाप छोड़ती हैं। दर्शकों द्वारा एक्शन फिल्मों में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा जाता है। आपको जान के हैरानी होगी कि अजय देवगन भी किस वाली फिल्मो से दूर रहना पसंद करते हैं। हालांकि अजय की फिल्मो में रोमांस तो होता ही है लेकिन बीच बीच में उनकी कॉमेडी भी निकल आती है। अजय की पत्नी काजोल है और उनका कहना है कि अजय साफ सुथरी फिल्मो में काम करना चाहते है। बता दें अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं।

आगे बढ़ते हैं और बात करते हैं अली जफर की, आपको बता दें अली ने बॉलीवुड की कुछ हिट फिल्मो में काम किया है। इसके अलावा वे एक सिंगर भी है और उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है. अली का कहना है कि वे फिल्मो में किसिंग सीन देने में असहज सा महसूस करते है और इसी वजह से कई बार वे फिल्मे छोड़ देते है.