पिता सलीम के बर्थडे को सलमान खान ने ऐसे किया सेलिब्रेट, हेलेन और सलमा के साथ पोज देते हुए आए नजर

सलमान खान और परिवार (इंस्टाग्राम फोटो)

सलमान खान और परिवार (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड के फेमस लेखक सलीम खान (Salim Khan) ने कल यानी कि 24 नवंबर को अपना 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। सलीम के बेटे सलमान खान (Salman Khan) ने पिता के बर्थडे पर उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर विश किया है। सलमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कल पिता की बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बीडे डैड।"

अपने पोस्ट में सलमान खान ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप भांजी आयत (Aayat) को सलमान की गोद में देख सकते हैं। इस फोटो में सलमान के साथ पूरा परिवार सलीम, हेलेन, सलमा खान, सोहेल खान, अरबाज खान, अर्पिता खान और उनके बेटे आहिल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान और उनके बेटे अयान सारे साथ में नजर आ रहे हैं। जहां सलीम, सलमा (Salma Khan) और अरबाज (Arbaaz Khan) बैठे हुए नजर आ रहे हैं, वहीं बाकि सदस्य सोफे के पीछे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में सामने टेबल पर दो केक रखे दिखाई दे रहे हैं। सलमान के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं, इसके साथ ही परिवार को 'खुशहाल परिवार' बताया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कल यानी कि 26 नवंबर को सलमान खान की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) सिनेमाघरों में रिलीज होनें वाली है। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में एक कॉप राजवीर सिंह के रोल में नजर आएंगे और आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म के साथ सलमान और आयुष पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा 'अंतिम' के साथ महिमा मकवाना (Mahima Makwana) बिग स्क्रीन डेब्यू करने वाली है।