जुगाड़ लगाकर साइकिल को बनाई बुलेट और फिर पत्नी को कराई सैर उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

कहा जाता है कि जुगाड़ के बिना हमारे देश की कल्पना नहीं की जा सकती। हमारे देश का लगभग हर व्यक्ति जुगाड़ का विशेषज्ञ है। हमें वेब-आधारित मीडिया के माध्यम से ऐसा ही एक नवीनतम मॉडल मिल रहा है। विस्तार से लड़ने और अपनी कल्पना को संतुष्ट करने के लिए, एक व्यक्ति ने एक असाधारण शानदार विचार गढ़ा है। पेट्रोलियम और डीजल की बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है। इन पंक्तियों के साथ, इस व्यक्ति ने एक असाधारण शानदार विचार गढ़ा। इस शख्स ने अपनी बाइक को स्लग बना लिया है।

इस जुगाड़ का वीडियो ऑनलाइन मीडिया के जरिए वायरल हो गया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @upcopmanish के नाम से शेयर किया गया है। इस शख्स ने जुगाड़ से अपनी साइकिल को बुलेट के रूप में उपलब्ध कराया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि साइकिल को पीछे से रॉयल एनफील्ड बुलेट का रूप दिया गया है। साथ ही आगे का हिस्सा बाइक जैसा दिखता है। दिलचस्प बात यह है कि इसे चलाने के लिए पेट्रोलियम की जरूरत नहीं है। इस चक्कर में आदमी अपनी बेटर हाफ के साथ जाता हुआ नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/tv/CVeS2T-BTtI/?utm_medium=copy_link

इस वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जुगाड़ से पक्ष के हित भी संतुष्ट हो सकते हैं, कुछ हद तक संतुष्टि मिलेगी. ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से यह वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और ग्राहक इस वर्तमान व्यक्ति के जुगाड़ की सराहना कर रहे हैं। व्यक्तियों का कहना है कि एक व्यक्ति अपनी इच्छानुसार कुछ भी कर सकता है।