पद्मश्री अवार्ड मिलने पर करण जौहर के बच्चों यश और रूही ने दिया ऐसा रिएक्शन, पढ़िए पूरी खबर

पद्मश्री अवार्ड मिलने पर करण जौहर के बच्चों का रिएक्शन

पद्मश्री अवार्ड मिलने पर करण जौहर के बच्चों का रिएक्शन

कल यानी कि सोमवार को फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों को पद्मश्री अवार्ड (Padma Awards 2020) से सम्मानित किया गया। कला के क्षेत्र से इस बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut), एकता कपूर (Ekta Kapoor), करण जौहर (Karan Johar), अदनान सामी (Adnan Sami) और सरिता जोशी (Sarita Joshi) जैसे कई कलाकारों को पद्मश्री अवार्ड दिया गया। अब हाल फिलहाल में मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने अपने और अपने बच्चों यश और रूही के पद्मश्री पुरस्कार पाने पर रिएक्शंस दिए हैं।

डायरेक्टर करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारी फोटोज पोस्ट करने के साथ ही पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। करण जौहर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "बीती शाम के बारे में.... वास्तव में मेरे जीवन का एक यादगार क्षण… .. मुझे पता था कि मैंने अपने पिता को इतना गौरवान्वित किया होगा और अपनी मां को अपने साथ पाकर मैं बहुत खुश था…। मेरे बच्चों ने मुझसे पूछा "डाडा आपने मेडल जीता है? "और मैंने उत्तर दिया 'हां मैंने जीता है और मुझे आशा है कि आप भी एक दिन इसे जीतोगे"!! #पद्मश्री…विनम्र और सम्मानित।" इसके साथ ही करण जौहर ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को अपने स्टाइल के लिए धन्यवाद भी दिया।


करण ने इस पोस्ट में अपनी कई सारी फोटोज पोस्ट की हैं। इनमें से एक फोटो में वह अपनी मां हीरू जौहर के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि करण जौहर को ये सम्मान कला क्षेत्र में दिए गए उनके योगदान के लिए मिला है। करण ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) के साथ की थी। करण की पहली ही फिल्म को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। इसके बाद डायरेक्टर ने 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा न कहना', 'कल हो न हो', 'दोस्ताना' और 'माई नेम इज खान' जैसी कई फिल्में बनाई। इसके बाद करण बतौर प्रोड्यूसर नजर आने लगे। इन दिनों करण के धर्मा प्रोडक्शंस तले फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) बन रही है। इस फिल्म के साथ ही करण डायरेक्शन में अपनी वापसी भी कर रहे हैं।