बेल के बाद ट्रामा में आर्यन खान, जानिए शाहरुख के बेटे का कैसा है हाल

आर्यन खान

आर्यन खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Aryan Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में बेल तो मिल गई लेकिन वह अभी भी ट्रामा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले से शांत रहने वाले किंग खान (King Khan) के बेटे अब एकदम चुपचाप रहने लगे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन को अपनी गिरफ्तारी के सदमें से बाहर आने में काफी टाइम लग रहा है। एक मीडिया सूत्र और फैमिली के क्लोज फ्रेंड ने अंग्रेजी मीडिया वेबसाइट से इस बारें में बातचीत की है और आर्यन के हाल चाल के बारे में बताया है।

शाहरुख के परिवार के एक क्लोज फ्रेंड ने बताया, "वह किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं, और वह अपने आप में रह रहा है। वह ज्यादातर समय अपने कमरे में ही रहते हैं, और अपने दोस्तों से बाहर मिलने जानें में भी कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाता है। वह हमेशा शांत रहता था और अब वह और भी शांत हो गया है। जैसे जैसे उसकी बेल के दिन हफ्तों में बदले हैं वह शांत हो गया है। उसकी फैमिली उसे वैसे ही रहने दे रही है जैसा वह रहना चाहता है। इसी के साथ ही मीडिया सूत्र ने इस बात का खंडन भी किया कि शाहरुख अपने बेटे के लिए कोई एडिशनल सिक्योरिटी रखने की सोच रहे हैं। सूत्र ने बताया, "आर्यन के लिए स्पेशल बॉडीगार्ड रखने का कोई प्लान नहीं है। अभी के लिए, शाहरुख खान अपने बेटे के लिए चौबीसों घंटे वहीं रहना चाहते हैं। एक्टर की सारी शूटिंग फिलहाल टाल दी गई है। जब भी उनके बच्चे को उनकी जरूरत हो वह वहां मौजूद रहना चाहते हैं।"

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन फिलहाल ड्रग्स केस में जमानत पर बाहर हैं। उन्हें 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी (Rave Party) से गिरफ्तार किया था। इसके बाद कई जमानत याचिकाओं के खारिज होनें के बाद सुपरस्टार के बेटे को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से 28 अक्टूबर को बेल मिल गई थी। आर्यन इसके बाद 30 अक्टूबार शनिवार को अपने घर मन्नत (Mannat) पहुंचे थे। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें कुछ शर्तों पर जमानत दी थी, जिनमें एक शर्त ये थी कि उन्हें हर शुक्रवार को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी (NCB) के सामने हाजिर होना होगा। हालांकि पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक अपनी खराब तबियत के चलते आर्यन एनसीबी के सामने पेश नहीं हो सके थे।