एक्टिंग की दुनिया छोड़ बॉलीवुड के ये सितारे बन गए किसान, कानून वापसी पर दी प्रतिक्रिया

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गुरु नानक जयंती के अवसर पर देश को संबोधित करते हुए अपने संबोधन के दौरान तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर दिया है जिससे किसानों के बीच जश्न का माहौल है. हालांकि, कई लोग प्रधानमंत्री मोदी के इस ऐलान का समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग इस पर अपनी असहमति जता रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स ने किसानों को लेकर खुशी जाहिर की है.

वहीं, आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई ऐसे दिग्गज सितारे हैं जो एक्टिंग की दुनिया से दूर खेती में रुचि रखते हैं. ऐसे में कृषि कानूनों को लेकर पीएम मोदी के इस ऐलान से बॉलीवुड सितारे खुश हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को खेती-बाड़ी करते हुए काफी बार देखा गया है. वह सोशल मीडिया पर भी अपने खेत में लगे फलों और सब्जियों को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं.

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला को भी खेती करने में काफी रूचि है. जानकारी के मुताबिक, जूही चावला ने अपनी जमीन उन किसानों को भी खेती करने के लिए दी हुई है जिनके पास खुद की जमीन नहीं है. वहीं, लकी अली भी खेती करने में काफी रुचि रखते हैं. गानों को गुनगुनाने के साथ-साथ उन्हें खेती करने का भी शौक है.

इसके अलावा हाल ही में सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों की मां बनी प्रीति जिंटा दो साल पहले ही ऑफिशियली रूप से किसान बनी हैं. इसके साथ ही वो अपने सेब के फार्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया करती हैं.