मल्लिका शेरावत की इस आदत से परेशान रहते हैं उनके बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) पिछले काफी समय से लाइम- लाइट से दूर रह रही है, हालांकि वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत ने एक टीवी शो को इंटरव्यू दिया है। अपने इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह पिछले काफी समय से रिलेशनशिप (Mallika Sherawat Relationship) में हैं और अपने पार्टनर के साथ फ्यूचर भी देख रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन दोनों की पहली मुलाकात फ्रांस वेकेशन के दौरान हुई थी, लेकिन अभी तक मल्लिका ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया है।

'द लव लाफ लाइफ शो' (The love laugh live Show) के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया उनका बॉयफ्रेंड उनकी सोने की आदतों से काफी परेशान हैं और जल्दी सो जानें के कारण उन्हें 'नन' (Nun) बुलाता है। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह रिलेशनशिप के लिए अभी भी बहुत बिजी हैं तो मल्लिका ने कहा, "नहीं, नहीं, मेरी लाइफ में ग्रेट लव है। हां, अपने करियर की शुरुआत में, मैं काम कर रही थी और मैं वास्तव में व्यस्त थी लेकिन हर कोई इवॉल्व होता है और बढ़ता है, और अब, मैं अपने जीवन में एक बहुत ही आरामदायक जगह पर हूं। प्यार बहुत बड़ी भूमिका निभाता है।" इसके बाद एक्ट्रेस से उनके रिलेशनशिप कमिटमेंट के बारें में पूछा गया तो उनका रिप्लाई बहुत पॉजिटिव था। मल्लिका ने कहा कि उनकी ऑन-स्क्रीन एक 'ग्लैमरस' छवि है और हर कोई यह मानता है कि वह अक्सर पार्टी करती हैं और शराब पीती हैं लेकिन ऐसा नहीं है। ऐक्ट्रेस ने कहा. "मुझे पार्टी कल्चर पसंद नहीं है। मैं जीवन आध्यात्मिक तरीके, समग्र तरीके से ज्यादा जीती हूं। मुझे जल्दी सोना पसंद है। मेरा बॉयफ्रेंड हमेशा शिकायत करता है, 'ओह माय गॉड, क्या तुम एक 'नन' हो? तुम हमेशा जल्दी सो जाती हैं। तुम्हारे साथ क्या गलत है?'"

मल्लिका की उनके बॉयफ्रेंड के साथ पहली मुलाकात पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वे दोनों अपने- अपने दोस्तों के साथ सेंट-ट्रोपेज़ (Saint-Tropez) में छुट्टियां मना रहे थे और एक ही होटल में ठहरे थे। वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो मल्लिका लास्ट टाइम स्क्रीन पर साल 2019 में आई वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' (Boo Sabki Phategi) में दिखाईं दी थी। इसके बाद वह रजत कपूर द्वारा निर्देशित 'आरके/आरकेएवाई' (RK/RKAY) में दिखाई देंगी। यह फिल्म कुछ समय पहले अमेरिका में रिलीज हो चुकी है, लेकिन यह अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है। इसके अलावा वह एक वेब सीरीज 'नकाब' (NAKAAB) में दिखाई दे रही हैं।