अपनी शादी को क्यों छिपा रहें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जब दिवाली पर कर लिया रोका!

बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों दो कप्ल्स की शादी की चर्चा काफी जोरो पर है। पहली रणबीर कपूर- आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) दूसरा विक्की कौशल- कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif)। जिसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें लगातार मीडिया में जंगल में लगी आग की तरह फैल रही हैं। हालांकि इस तरह की किसी भी खबर से विक्की और कैटरीना की तरफ से साफ इंकार है। इधर ये दोनों इस खबर से लगातार इंकार कर रहे हैं, उधर मीडिया सूत्रों के हवाले से एक बार फिर इन दोनों के रोके (Roka Ceremony) की खबर सुर्खियों में हैं।


एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिवाली (Diwali) के खास मौके पर रोका सेरेमनी कर ली है। ये सेरेमनी कुछ बहुत ही खास लोगों की मौजूदगी में डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर संपन्न हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सेरेमनी में विक्की की तरफ से उनकी मां वीना कौशल (Veena Kaushal), एक्टर के फेमस एक्शन डायरेक्टर पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) और भाई सन्नी कौशल (Sunny Kaushal) मौजूद थे। वहीं कैटरीना की तरफ से उनकी मां सुज़ैन (Suzanne Turquoette) और बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) थी। इस रोका सेरेमनी का आयोजन कबीर और उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) ने किया था, बताते चलें कि कैटरीना कैफ कबीर खान को अपना भाई मानती है तो इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के घर को सेरेमनी के लिए क्यों पसंद किया।


दिवाली का मौका बहुत ही शुभ होता है और दोनों परिवारों ने इसे और भी शुभ बनाने के लिए इस खास दिन को रोका सेरेमनी करने के लिए चुना। सुनने में आया है कि कैटरीना और विक्की दिसंबर के महीने में राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन उन्होंने अभी तक किसी को इन्वाइट नहीं किया है और न ही इस बारे में करीबी दोस्तों को कोई फोन नहीं किया है। वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) थिएटर्स में रिलीज हुई है और वह जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शुटिंग दोबारा से शुरु करने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल फिल्म 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham) में नजर आए थे, इसमें एक्टर के जबरदस्त अभिनय की खूब तारीफ हुई है। इसके अलावा विक्की जल्द ही सैम मानेकशॉ (Sam Maneckshaw) की बायोपिक पर काम शुरू करेंगे।