एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट में गुरुग्राम पहुंचे आलिया और रणवीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के लीड एक्टर्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), एपी ढिल्लों (AP Dhillon) का म्यूजिक कॉन्सर्ट देखने दिल्ली पहुंचे थे। आलिया और रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर वहां पहुंचे थे। तो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दोनों की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एपी ढिल्लों की धुन पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया और रणवीर का एक वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन में लिखा है, "आलिया भट्ट सबसे बड़ी फैन सुहावनी से दिल्ली में एपी ढिल्लों कॉन्सर्ट में मिलीं। वह उनके साथ बहुत प्यार से मिली और उससे कहा कि वह उन्हे साल 2014 से याद हैं जब वह मिले थे!! आलिया उसे कहती है कि रोना मत। #aliabhatt"

विरल के अकाउंट से पोस्ट की गई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया और रणवीर दोनों एपी ढिल्लों के गाने 'ब्राउन मुंडे' (Brown Munde) पर एंजॉय कर रहे थे। तभी आलिया अपनी सबसे बड़ी फैन सुहावनी अहलूवालिया (Suhavnni Ahluwalia) से मिली। इसके बाद एक्ट्रेस की फैन ने उन्हें आई लव यू कहा। इसके साथ ही फैन ने उन्हें ये याद दिलाया कि वह साल 2014 में एक बार पहले भी आलिया से मिल चुकी हैं। इस पर आलिया ने कहा, "मुझे तुम्हारा फेस याद है।" इसके बाद आलिया की फैन रोने लगी तो एक्ट्रेस ने कहा, 'रोना मत।' वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास इस समय कई सारी फिल्में लाइन्ड अप हैं। उनकी फिल्म 'गंगुबाई काठियावाणी' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' साल 2022 में रिलीज की जाएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'आरआरआर', 'तख्त', 'डार्लिंग्स', 'जी ले जरा' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी कई फिल्में हैं। वहीं रणवीर सिंह के पास भी इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह '83', 'जयेशभाई जोरदार', 'तख्त' और 'सरकस' जैसी फिल्मों में जल्द ही नजर आने वाले हैं।