अनिल कपूर को आई बेटियों की याद, सोनम और रिया की फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor)  दो बेटियों के पिता हैं। अनिल जितने अच्छे एक्टर है उतने ही अच्छे पिता भी हैं। एक्टर की दोनों बेटियों की शादी हो गई हैं, तो अब अनिल को सोनम और रिया की याद सताने लगी है। हाल ही में एक्टर अपनी बेटियों को याद करते हुए भावुक हो गए हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर ने अपनी दोनों बेटियों के फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है।

अनिल की बड़ी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जहां आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी करके लंदन में रहती हैं। वहीं रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने हाल ही में करण बुलानी (Karan Boolani) के साथ शादी की है। जिन्हें लेकर के अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ने अपने दोनों बेटियों संग कई फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मैं तुम दोनों को रोज़ याद करता हूं पर शायद आज कुछ ज्यादा ही याद आ रही है!!" इन फोटोज़ में अनिल कपूर की बेटियों की बचपन की फोटो है जिसमें सोनम बर्थडे पार्टी में रिया को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में सोनम और रिया काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा तीसरी फोटो में सोनम और रिया अपने पिता अनिल कपूर संग पारंपरिक लिबास में नजर आ रही हैं।

सोनम और आनंद की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों की शादी काफी शानदार और ग्रैंड तरीके से संपन्न हुई थी। सोनम और आनंद लंदन में सेटल है। हाल ही में एक्ट्रेस जब कोरोना महामारी के कारण काफी समय बाद भारत वापस आई तो अनिल उन्हें लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे। एक्ट्रेस अपने पिता को काफी समय बाद देख इमोशनल हो गईं थी। वहीं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की बात करें तो उन्होंने अगस्त के महीने में अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी की थी। यह शादी अनिल के मुंबई स्थित आवास पर हुई थी जिसमें परिवार के कुछ सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे।