सिंदूर की रस्म में पत्रलेखा ने भरी राजकुमार राव की मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का ये वीडियो

राजकुमार राव और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) 15 नवंबर को शादी ((Rajkummar Rao Patralekha Marriage)) के बंधन में बंध गए । शादी की खबरों के आने से लेकर के अभी तक दोनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkummar Rao wedding video) की शादी का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। राजकुमार राव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्टर ने इसमें अपनी शादी की एक झलक शेयर की है।

राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर ने अपने शादी की एक झलक शेयर की है। इसमें राजकुमार राव- पत्रलेखा के साथ शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंदूर की रसम के समय पहले राजकुमार राव- पत्रलेखा की मांग भरते हैं। इसके बाद एक्टर पत्रलेखा से अपनी मांग भरने के लिए कहते हैं, इस पर एक्ट्रेस राजकुमार राव की मांग में सिंदूर लगाती हुईं नजर आती हैं। एक्टर ने इस वीडियो को अपनी धर्मपत्नी को टैग करते हुए शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में राजकुमार ने लिखा है, "हम आप सभी के साथ अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक शेयर कर रहा हूं। धन्यवाद।"

एक्टर के इस पोस्ट को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं एक्टर के इस पोस्ट पर उनकी को- स्टार्स कृति सेनन (Kriti Sanon), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने कमेंट कर अपने रिएक्शंस दिए हैं। बता दें राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की है। इन लवबर्ड्स की शादी चंडीगढ़ में 15 नवंबर को संपन्न हुई थी।