जब अर्पिता ने आयुष शर्मा को सलमान खान और परिवार से मिलवाया, तब ऐसा था दबंग एक्टर का रिएक्शन

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) के प्रमोशंस में जोरो शोरो से बिजी हैं। सलमान खान की ये फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी नजर आने वाले हैं। 'अंतिम' में सलमान खान एक कॉप राजवीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में प्रेस से रूबरू होते हुए सलमान खान ने फिल्म से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत करते हुए सलमान खान ने आयुष और अपनी पहली मुलाकात के बारें में भी बताया है।

सलमान खान ने कहा, "हम पहले यह फिल्म कर रहे थे। हमारे पास अभी भी स्क्रिप्ट है। यह मेरे लिए था लेकिन मैं उस उम्र को पार कर चुका था। फिल्म का टाइटल माई पंजाबी निकाह (My Punjabi Nikaah) था। तो सोहेल मेरे पास यह कहते हुए आए कि वे किसी और की तलाश करने की योजना बना रहे हैं। सोहेल ने तब मुझे बताया कि उसने एक आदमी को जिम में देखा है और सोचता है कि वह इस किरदार के लिए परफेक्ट है। इसलिए, दो दिनों के बाद, मैंने उसे उस लड़के को साइन करने और आगे बढ़ने के लिए कहा, लेकिन सोहेल ने मुझसे कहा कि वह अब जिम नहीं आ रहा है। वह जिम में डेली आता था लेकिन अचानक हम उसे ढूंढ नहीं पाए।"

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्टर ने कहा, "फिर एक दिन अर्पिता ने फोन किया। मैं उसके नीचे सिर्फ एक मंजिल पर रहता हूं, लेकिन जब से उसने हमें बुलाया, हम सब उससे मिलने गए। और, हम देखते हैं कि यह लड़का अर्पिता, मेरे पिता और मां के साथ खड़ी है। हमने उसे पहले भी देखा था। और फिर अर्पिता ने कहा, 'डैड, मैं इससे शादी करना चाहती हूं।' मैंने उससे पूछा कि क्या वह जिम का लड़का है, उसने कहा हां। मैंने सोहेल से पूछा कि क्या यह वही लड़का है जिसे उसने अपनी फिल्म के लिए सोचा था, उसने कहा हां तो मैंने उनसे कहा, 'अब तो मैं फ्री में फिल्म बनाउंगा''। बता दें कि सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने साल 2014 में आयुष शर्मा के साथ शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं- बेटा आहिल शर्मा (Aahil Sharma) और बेटी आयत शर्मा (Aayat Sharma)।