हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी हो सकती हैं गिरफ़्तार, ये है वजह

हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी के चाहने वाले देश-विदेश में मौजूद हैं. सपना की एक अदा लाखों फैंस के दिलों को छू जाती है. लेकिन, इस बार सपना ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है.
खबर के मुताबिक लखनऊ के एक मामले में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी के खिलाफ यह वारंट जारी किया है. डांसर और सिंगर सपना की शिकायत पर लखनऊ कोर्ट में यह कार्रवाई की गई है और पुलिस को इस मामले की अगली सुनवाई तक कार्रवाई करने को कहा गया है.
इसी के साथ अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने यह वारंट जारी करते हुए कहा है कि मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस सपना को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी. तो वहीं इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सपना ने खुद शिकायत खारिज करने के लिए आवेदन किया था.

जानिए क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि 3 साल पहले यानी 2018 में सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर को आशियाना थाने में यह शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक लखनऊ के स्मृति उपवन में शो का आयोजन किया गया था. लेकिन, सपना इस शो में नहीं पहुंचीं.
जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में सपना के अलावा जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय जैसे नाम भी शामिल हैं. दर्शकों ने इस शो के लिए 300-300 रुपये में टिकट खरीदे थे। इतना ही नहीं सपना की एक झलक पाने के लिए इस शो में हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे थे. लेकिन, सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं पहुंची, जिसके बाद वहां लोगों ने हंगामा कर दिया. फिर भी उनके पैसे वापस नहीं हुए