कंगना रनौत के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, विवादित बयानों को लेकर एक्ट्रेस से नाराज हैं लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर के काफी चर्चा में रहती हैं। कभी उनके बयानों से उन्हें पॉपुलैरिटी मिलती है, तो कभी एक्ट्रेस के विवादित बयान उनके लिए जी का जंजाल बन जाते हैं। हाल ही में 'धाकड़' (Dhaakad) एक्ट्रेस सिख कॉम्यूनिटी और किसानों पर दिए गए अपने बयान को लेकर के चर्चा में हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके विवादित बयान के चलते दिल्ली गुरुद्वारा सिख मैनेजमेंट कॉम्यूनिटी (DGSMC) ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके अलावा कंगना के इन बयानों को लेकर के लोगो में काफी नाराजगी है, जिसके चलते उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में विरल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंगना के घर के बाहर का नजारा दिखाया गया है। इस वीडियो में आप कंगना के घर के बाहर ढेर सारे पुलिस वाले नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन में लिखा है, "इतने सारे पुलिसकर्मियों के साथ घर के बाहर #kanganaranaut का नजारा।"

बता दें कि कंगना रनौत ने 2 दिन पहले इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी (Narendra Modi) के द्वारा किसान बिल (Farmer Bill) को वापस लेने पर अपनी नराजगी जताते हुए एक स्टोरी पोस्ट की थी। इस स्टोरी में उन्होंने खालिस्तानी समर्थकों (Khalistani Supporter) को आतंकवादी बताते हुए किसान आंदोलन की तुलना उनके साथ की थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी स्टोरी में सिख समुदाय के लोगों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। बता दें कि इस महीने में ये एक्ट्रेस का दूसरा ऐसा बयान है जिसे लेकर के कंगना चर्चा में है। इससे पहले एक्ट्रेस आजादी (Kangana Ranaut Statement On Freedom) को लेकर के दिए गए अपने बयानों के कारण चर्चा में रहीं थी।