रणवीर और आलिया के लिए हूटिंग कर रहे फैंस से एक्ट्रेस ने की ये अपील, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। 'गली बॉय' (Gully Boy) के बाद दोनों की साथ में ये दूसरी फिल्म है। हाल ही में दोनों को शूटिंग के बाद सेट के बाहर स्पॉट किया गया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रही इस वीडियो में आलिया, रणवीर और करण जौहर (Karan Johar) को एक साथ शूटिंग के बाद सेट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। जिसमें आलिया पैपराजी की तरफ वेव करते हुए अपनी कार की ओर बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने एक नीले कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिस पर उन्होंने शॉल लिया हुआ है। शूटिंग देर शाम खत्म हुई थी, सो आलिया ने अपने फैंस को ग्रीट करते हुए उनसे एक अपील भी की है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने फैंस से सोने जाने के लिए कह रही हैं।

आलिया के बाद वीडियो में करण जौहर दिखाई देते हैं जो अपनी कार में बैठ कर निकल जाते हैं। इसके बाद रणवीर सेट से बाहर आते हैं और अपने फैंस और पैपराजी की तरफ वेव करते हुए नजर आते हैं। वह रेड नियोन की जैकेट और ब्लैक ट्राउजर्स में नजर आ रहे थे। बता दें कि रणवीर और आलिया की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके साथ वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) , जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आज़मी (Shabana Azmi) भी नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां धर्मेंद्र और जया बच्चन रणवीर सिंह के पेरेंट्स के रोल में नजर आएंगे वहीं शबाना आजमी, आलिया की तरफ से फिल्म में नजर आएंगी। वहीं ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil) के बाद करण जौहर भी इस फिल्म से डायरेक्शन में अपनी वापसी भी कर रहे हैं।