रेखा से मिलने के बाद बाद बोले थे प्‍लेबॉय इमरान खान, मैंने बहुत ज़्यादा ‘एंजाय’ किया और…

इमरान खान अपने करियर में पाकिस्तान के सफल क्रिकेटरों में से एक थे। उनकी गिनती सिर्फ स्टाइलिश ऑलराउंडर के तौर पर ही नहीं बल्कि 90 के दशक के हैंडसम खिलाड़ियों में भी होती थी. अक्सर उनका नाम कुछ कुख्यात और आम महिलाओं के साथ जोड़ा जाता था और वह अक्सर अपने अफेयर के लिए कैप्शन में बने रहते थे। वह रेखा के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में आए थे। ऐसी भी अफवाहें थीं कि इमरान रेखा से शादी करने वाले हैं। 1985 में द स्टार रिव्यू में छपी एक पुरानी रचना के मुताबिक, रेखा के मामा ने दोनों के रिश्ते को मंजूरी दी थी।

रेखा से अफेयर पर क्या बोले इमरान खान?

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रेखा के मामा ने उनके रिश्ते का भविष्य जानने के लिए एक भविष्यवक्ता को भी बताया था। इमरान रेखा से मिलने भारत आए थे और दोनों मुंबई में मिले थे और साथ में वक्त बिताया था। दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताकर अपेक्षाकृत खुश देखा गया। इमरान और रेखा को एक साथ रेत पर और क्लबों में भी देखा गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों को साथ देखने वालों का कहना है कि इमरान और रेखा एक-दूसरे के प्यार में काफी अहम थे।

रेखा के साथ अपने संबंधों को लेकर इमरान खान का बयान भी पुरानी रचना में प्रकाशित हुआ है। इसमें इमरान कहते हैं, ‘मुझे एक्ट्रेस का जुड़ाव कुछ देर के लिए पसंद आया। मैंने उनके साथ कुछ देर मस्ती की और मैं भी आगे बढ़ गया। मैं वास्तव में किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता। रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान का नाम फिल्म एक्ट्रेस शबाना आजमी और जीनत अमान के साथ भी जुड़ा था। इंसाफ को विदाई देने के बाद इमरान ने राजनीति में कदम रखा और 2018 में अपनी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने.