राजस्थान में कैटरीना और विक्की कौशल की शादी अटेंड करने पहुंचेगा दुनिया का ये बड़ा सुपरस्टार!

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें छायी हुईं हैं। आए दिन इस सीक्रेट शादी (Katrina Vicky Kaushal Wedding) को लेकर कोई न कोई बड़ी खबर मीडिया में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में मीडिया में दोनों की शादी की डेट कन्फर्मेशन (Katrina Vicky Wedding Date) को लेकर के खबर आई थी कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होगी। इस शादी में लगभग 200 गेस्ट आनें की संभावना है। तो अब शादी की गेस्ट लिस्ट में शामिल सुपरस्टार को लेकर के खबर आ रही है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में पहुंचेंगे शाहरुख खान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंचेंगे। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान, कैटरीना और विक्की की चर्चित शादी में शिरकत करेंगे। अगर शाहरुख इस शादी में शामिल होते हैं तो बेटे आर्यन खान केस के बाद बॉलीवुड का ये पहला इवेंट होगा जिसमें एक्टर शिरकत करेंगे। एक मीडिया सूत्र ने इस शादी के बारें में बातचीत करते हुए बताया, "वे दोनों मीडिया की चकाचौंध से दूर रहकर लो प्रोफाइल रहने वाले हैं। शाहरुख जल्दी एंट्री और एग्जिट कर सकते हैं। उन्हें अपनी शूटिंग पर वापस भी जाना है और निश्चित रूप से पूरे 3-4 दिन की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे।"

बता दें कि कैटरीना और शाहरुख अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों ने फिल्म 'जीरो' (Zero) और 'जब तक है जान' (Jab Tak Hai Jaan) में साथ काम किया था। वहीं कहा जा रहा है कि विक्की कौशल भी शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन है, तो ऐसे में किंग खान का ये शादी अटेंड करना तो बनता हैं। वहीं अगर शादी की बात करें तो कैटरीना और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में होगी। जहां शादी के फंक्शन जैसे संगीत और मेहंदी सेरेमनी 7 और 8 दिसंबर को होगी, वहीं कैटरीना और विक्की कौशल 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगें और शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है और न ही इन दोनों की तरफ से ऐसा कोई कन्फर्मेशन आया है।