राखी सावंत के वो स्टेटमेंट्स जिनसे लोगों का हुआ जबरदस्त एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन (Drama Queen) नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट (Rakhi Sawant Birthday) कर रही हैं। राखी ज्यादातर अपने बयानों (Rakhi Sawant Controversial Statement) को लेकर के चर्चा में रही हैं। कभी मीका सिंह (Mika Singh) के साथ किस को लेकर के तो कभी अपने स्वयंवर (Rakhi Ka Swayamvar) को लेकर के एक्ट्रेस की खूब चर्चा हुई। खैर बाकी जो कुछ भी हो लेकिन राखी अपने फैंस के एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखती हैं और आए दिन अपने बयानों को लेकर के सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर हम बात करेंगे उनके कुछ ऐसे ही किस्सों के बारें में...

मैं तैमूर की मां का रोल निभाना चाहती हूं


राखी सावंत ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान एक अलग ही ख्वाहिश सामने रखी थी, जिसे लेकर के वह काफी चर्चा में रही थी। राखी से जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पर रिएक्शन देनें को कहा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, "आ... तैमूर अली खान बहुत प्यारा है!" आगे राखी ने तैमूर के लिए एक भविष्यवाणी करते हुए कहा कि वह एक स्टारकिड बनने जा रहा है और वह उनकी इस जर्नी का हिस्सा बनना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, "वह निश्चित रूप से एक सुपरस्टार बनने जा रहे हैं! जब वह बड़ा होगा, तो मैं उसकी मां का रोल निभाना चाहती हूं।"

कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न प्लीज

कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Corona Virus Second Wave) के कारण जब पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ था, हर कोई एक दूसरे की मदद करने की कोशिश में लगा हुआ था। पूरे देश में ऑक्सीजन की भारी किल्लत मची हुई थी। तब राखी सावंत का 'धाकड़' (Dhaakad) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर एक बयान सामने आया था। उस समय राखी सावंत से कंगना रनौत के देश की खराब स्थिती और ऑक्सीजन की कमी वाले बयान पर रिएक्ट करने के लिए कहा गया था। उस वक्त राखी का कहना था, "नहीं मिल रहा? ओ हो! कंगना जी आप देश की सेवा किजिये ना, प्लीज। इतने करोड़ो रुपए आपके पास है, ऑक्सीजन खरीदिये, और लोगो में बांटिये, हम तो यही कर रहे हैं।"

अगर आप सेक्स बेचोगे तो लोग वही खरीदेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जब पॉर्न फिल्में (Raj Kundra Pornography Case) बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। तब मशहूर बिजनेसमैन पर बहुत सी एक्ट्रेस ने कई तरह के आरोप लगाए। इस पर रिएक्ट करते हुए राखी सावंत ने पैपाराजी से कहा, "मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। कोई आपके सिर पर बंदूक तानता है और आपसे पोर्नोग्राफी शूट करवाता है। इसलिए कृपया किसी को दोष न दें। यदि आप सेक्स बेचते हैं, तो लोग सेक्स खरीदेंगे, यदि आप टैलेंट बेचते हैं, तो लोग टैलेंट खरीदेंगे। आप ऐसे रोल नहीं करते हैं तो आपको कोई ऑफर नहीं करेगा। कोई आपको उठाकर गोली मारने के लिए नहीं कह रहा है। यह आजाद देश है, लोग तरह-तरह के काम करते हैं। दुनिया में इतने सारे लोग हैं, जो बहुत कुछ कर रहे हैं लेकिन सिर्फ राज कुंद्रा को ही क्यों दोषी ठहराया जा रहा है? क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी के पति, एक बिजनेस टाइकून है? मुझे सच में दुख हो रहा है।"

आमिर खान के तलाक पर मजेदार था राखी का रिएक्शन


आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के तलाक के फैसले ने उनके फैंस को चौंका दिया था। जब राखी से इस पर अपने रिएक्शन देनें के लिए कहा गया तो एक्ट्रेस ने मजाक करते हुए कहा था, "आमिर जी मैं कुंवारी हूं, आप मेरे बारें में क्या सोचते हैं!" इसके आगे राखी सावंत ने यह भी कहा था कि जब भी कोई अलग हो जाता है तो उन्हें दुख होता है और उन्हें विश्वास नहीं होता कि सुपरस्टार और उनकी पत्नी अलग हो गए हैं।