किरण राव से तलाक के बाद तीसरी शादी की फिराक में आमिर खान, इस को-स्टार के साथ रिश्ता करेंगे कबूल!

आमिर खान और किरण राव (इंस्टाग्राम फोटो)

आमिर खान और किरण राव (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने इस साल अगस्त में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपने तलाक की घोषणा की थी। इस अचानक हुए अलगाव से आमिर के फैंस को काफी शौक लगा था। किरण एक फिल्ममेकर हैं और आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं। इस कपल के एक आजाद (Aazad) नाम का बेटा है। इसके अलावा किरण का आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) से उनके बच्चे इरा (Ira Khan) और जुनैद (Junaid Kahn) के भी काफी करीब हैं। इन दोनों की शादी साल 2005 के दिसंबर में हुई थी। दोनों एक साथ एक परफेक्ट कपल लगते थे। दोनों को पब्लिकली कई बार एक- दूसरे के प्रति प्यार का प्रदर्शन करते हुए भी देखा गया इसलिए एक्टर के फैंस इस खबर को सुनकर काफी आहत हुए थे।

आमिर खान की तीसरी शादी पर हो रही चर्चा

खैर ये खबर धुंधली पड़ी और एक्टर के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का इंतजार करने लगे। लेकिन इस इंतजार के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर के खबर वायरल होनें लगी हैं। सोशल मीडिया यूजर्स न सिर्फ उनकी तीसरी शादी पर चर्चा कर रहे हैं बल्कि वह किसके साथ और किस समय इस बात की घोषणा करेंगे, इस बात की जानकारी को भी शेयर कर रहे हैं।

किस से और कब करेंगे शादी

सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक आमिर अपनी शादी की घोषणा फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज होनें के तुरंत बाद ही कर देंगे। ऐसा वह इसलिए कर रहे हैं ताकि उनकी फिल्म को किसी तरह की कोई कॉन्ट्रोवर्सी और आलोचना का सामना न करना पड़े। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर खबरें ये भी हैं कि आमिर अपनी पिछली फिल्म की एक को-स्टार के साथ शादी करने वाले हैं। इस बात को लेकर हाल ही में एक आर्टिकल इंटरनेट पर वायरल हुआ। जिस कारण इन खबरों को हवा मिल गई।


बता दें कि आमिर और किरण के अलग होनें की घोषणा के बाद ही 'दंगल' (Dangal) एक्टर का नाम उनकी को- स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। एक्टर के फैंस को लगने लगा कि फातिमा ही वो वजह हैं जिसके चलते आमिर ने किरण से तलाक लेने का फैसला लिया है। हालांकि ये अफवाहें जल्द ही खत्म हो गईं। फिल्म इंडस्ट्री से अनजान लोगों के लिए, फातिमा और आमिर बहुत करीब हैं।

जब आमिर उन्हें प्रोफेशनली पसंद करते हैं और फातिमा उन्हें अपना मेंटर मानती हैं। दोनों 'दंगल' के बाद में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs Of Hindostan) में साथ नजर आए थे। ऐसे में लोगों के लिए इन दोनों के रिलेशनशिप में होनें की बात सोचना काफी आम बात है। लेकिन जैसा कि हम जानते हैं आमिर अपनी चीजों को लेकर बहुत स्पष्ट रहते हैं चाहें वो प्रोफेशनल हो या फिर पर्सनल। जैसे आमिर ने किरण संग अपने तलाक की बात सबके सामने आकर के बताई थी, वैसे ही अगर वह तीसरी शादी के बारें में सोचेंगे तो इस बात को वह खुद ही मीडिया और अपने फैंस को इस बात की जानकारी दें देंगे। तो इन सब बातों से तो यही साबित होता है कि आमिर का अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है इसलिए एक्टर के फैंस उनकी तीसरी शादी पर कॉन्सन्ट्रेट न करते हुए उनकी आनें वाली फिल्म का इंतजार कर सकते हैं।