सिंगर पर की गई बाल्टी भरकर नोटो की बारिश, जानिए क्या होता है इन पैसों का…

शादी-बारात में जो पैसे लुटाए जाते हैं उनकी एक सीमा होती है लेकिन जरा सोचिए आपके सामने धराधर नोटों की बारिश की जाएं तो वो माहौल कैसा होगा. वैसे ये मजाक नहीं हकीकत है. अहमदाबाद में एक मशहूर सिंगर पर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश की गई है.

दरअसल, तुलसी विवाह के कार्यक्रम में मशहूर गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया गाना गा रहीं थी उसी दौरान एक शख्स पीछे से आता है और उन पर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करने लग जाता है. नोटो इतने होते हैं कि उससे सिंगर का मुंह तक छिप जाता है. वहीं, स्टेज देख तो ऐसा लग रहा है कि नोटो की चादर बिछा दी गई हो. स्टेज के नीचे मौजूद लोग भी सिंगर पर नोटो की बारिश कर रहें हैं.

आपको बता दें कि सिंगर उर्वशी रादादिया ने यह वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘श्री समस्त हीरावाडी ग्रुप की ओर से तुलसी विवाह के शुभ अवसर पर लोक डायरा (भजन कार्यक्रम) का आयोजन किया गया था. आप सभी के अमूल्य प्रेम के लिए दिल से आभार.’

सूत्रों के मुताबिक, सिंगर उर्वशी रादादिया इन पैसों को दान कार्य में लगाती हैं. आपको बता दें कि उर्वशी रादादिया गुजरात की फेमस फोक सिंगर हैं. उन्हें काठियावाड़ की कुक्कू के नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा वो अपने मशहूर ‘नगर नंद जी ना लाल’ गाने के लिए जानी जाती हैं.


बताते चलें कि उन्होंने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में कर दी थी. उन्होंने 3 साल तक क्लासिकल म्यूजिक में ट्रेनिंग ली है. दरअसल, उर्वशी का बचपन से आईएस बनने का सपना था लेकिन परिवार की जिम्मेदारी की वजह से उनका यह सपना सपना ही रह गया. उर्वशी ने हिंदी,पंजाबी, मराठी, राजस्थानी भाषाओं में भी गाना गया है.