कैटरीना के हाथों पर लगेगी राजस्थान की स्पेशल मेहंदी, इतने लाख रुपये है कीमत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फैंस उनकी शादी की ग्रैंड सेलिब्रेशन (Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस कपल की शादी की खबरें इस महीनें की शुरुआत से ही मीडिया में छायी हुईं हैं। आए दिन दोनों की शादी को लेकर के कोई न कोई चर्चा होती ही रहती है। अब एक्ट्रेस के हाथों में लगने वाली मेहंदी (Actress Mehendi Ceremony) को लेकर के चर्चा होनें लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ के हाथों पर विक्की कौशल के नाम की 1 लाख रुपए की कीमत वाली मेहंदी लगने वाली हैं।

मेहंदी सेरेमनी के लिए आएगी राजस्थान से स्पेशल मेहंदी

खबरों की मानें तो राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी दुल्हन कैटरीना को उनके खास दिन पर भेजी जाएगी। वैसे सोजत मेहंदी पूरी दुनिया में एक खास जगह रखती है और अब ये मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी के लिए मेहंदी का सैंपल पास किया गया है। सोजत के कारीगर नेचुरल तरीके से मेहंदी तैयार कर रहे हैं और इसमें कोई कैमिकल नहीं मिलाया जाएगा। इसके अलावा, सोजत मेहंदी हाथ से तैयार की जा रही है और कैटरीना को भेजी जाएगी। सोजत के मेहंदी विक्रेता के मुताबिक कैटरीना की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपये का खर्च आएगा। लेकिन बिजनेसमैन इस मेहंदी के लिए कोई चार्ज नहीं लेने वाले। इसे वह कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजेंगे।

शादी के लिए किए गए हैं ये खास अरेंजमेंट

दोनों मुंबई में पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और बाद में राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करेंगे। विक्की और कैटरीना की शादी सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने रिजॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होने वाली है। शादी पारंपरिक हिंदू और कैथोलिक रिवोजो के साथ 7,8 और 9 दिसंबर को संपन्न होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए नो-फोन पॉलिसी रखी है। दोनों ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक एजेंसी को भी काम पर रखा है कि कोई भी फोटो या वीडियो न लिया जाए और न ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाए। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ किसी ने भी अभी तक इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है और न ही इन दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने आया है।