Bob Biswas के लिए 100 किलो के हो गए थे अभिषेक बच्चन फिर हुआ ये हाल

Bob Biswas: अभिषेक बच्चन

Bob Biswas: अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'बोब बिस्वास' (Bob Biswas) को लेकर काफी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Bob Biswas Trailer) हुआ था। 'बोब बिस्वास' का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही हर तरफ अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में जूनियर बच्चन फूले हुए गाल और पोंची पेट के साथ नजर आ रहे हैं। 'बोब बिस्वास' एक्टर ने फिल्म में अपने रोल को लेकर के बातचीत की है।

एक मीडिया के साथ बातचीत करते हुए अभिषेक ने कहा कि बंगाली मिठाइयों का सेवन करते हुए वजन बढ़ाना मजेदार था लेकिन लॉकडाउन के दौरान उस वजन को मेंटेन करना एक बोझ की तरह था। अभिषेक ने बताया, "मुझे लगा कि सर्दियों में कोलकाता में शूटिंग के दौरान स्वाभाविक है, जब आप गुड़ संदेश और कोलकाता के सभी अद्भुत मीठे भोजन खा सकते हैं, लेकिन मेंटली मैं फंस गया था क्योंकि हमें लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था और हम लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर चुके थे। एक्टर ने डायरेक्टर दीया घोष और उनके पिता सुजॉय घोष के कहने पर प्रोस्थेटिक्स का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन इसके खिलाफ फैसला किया।"

एक्टर ने कहा, 'शूटिंग के दौरान मेरा वजन 100-105 किलो के बीच हो गया था। और अगर आप बॉब का चेहरा देखते हैं, तो चेहरा गोल होने पर बदल जाता है और उसके गाल भर जाते हैं। जब आप गालों पर प्रोस्थेटिक्स करते हैं तो यह प्रोस्थेटिक जैसा दिखता है। तो, पेट एक अलग तरीके से चलता है। जब आपके पास वह भार होता है और आप शारीरिक रूप से उस भार को वहन कर रहे होते हैं तो आपका संपूर्ण प्रदर्शन बदल जाता है क्योंकि आपकी शारीरिक भाषा आपके वजन को बदल देती है, आपकी चाल, आपके चलने, आपकी दौड़, सब कुछ बदल जाता है।" बता दें कि 'बोब बिस्वास' के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर इसे शेयर किया था और कहा था कि उन्हें अभिषेक का पिता कहलाने पर गर्व है। 'बोब बिस्वास' फिल्म की कहानी एक किलर की कहानी हैं। ये फिल्म ज़ी 5 (Zee 5) पर 3 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) द्वारा लिखित और उनकी बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष (Diya Annapurna Ghosh) द्वारा निर्देशित, 'बॉब बिस्वास' को गौरी खान (Gauri Khan), सुजॉय घोष और गौरव वर्मा (Gaurav Verma) ने प्रोड्यूस किया है।