Bob Biswas Trailer: अभिषेक बच्चन की जबदस्त एक्टिंग को देखकर बोले बिग बी, 'मुझे गर्व है कि तुम... '

Bob Biswas Trailer: अभिषेक बच्चन की शानदार एक्टिंग की बिग बी ने की तारीफ

Bob Biswas Trailer: अभिषेक बच्चन की शानदार एक्टिंग की बिग बी ने की तारीफ

हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'बोब बिस्वास' (Bob Biswas) का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस ट्रेलर को देखकर उनके पिता और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे की तारीफ की है। सोशल मीडिया (Social Media) पर अभिषेक की फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए बिग बी (Bigg B) ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि अभिषेक उनके बेटे हैं।

अमिताभ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सीनियर बच्चन ने 'बोब बिस्वास' (Bob Biswas) फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, "मुझे इस बात को कहते हुए गर्व हो रहा है कि तुम मेरे बेटे हो।" इसके साथ ही बिग बी ने अपने कैप्शन में फिल्म की बाकी कि डिटेल्स शेयर की हैं। पिता के पोस्ट में अपनी तारीफ देखकर अभिषेक बच्चन ने इस पर कमेंट किया है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन की ये फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 (Zee 5) पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) मेन लीड में नजर आएंगी। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसे दीया अन्नपूर्णा घोष ( Diya Annapurna Ghosh) ने डायरेक्ट किया है। 'बोब बिस्वास' को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में जूनियर बच्चन एक ऐसे व्यक्ति के किरदार में हैं जो देखने में तो सीधा सादा है लेकिन एक मंझा हुआ क्रिमिनल है।