Chandigarh Kare Aashiqui: आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की लव स्टोरी में हैं टविस्ट, यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) को लेकर के चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि उनकी पिछली फिल्मों की तरह ये फिल्म भी काफी जोरदार होने वाली हैं। आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) मेन लीड में नजर आ रही है।

कुछ घंटो पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने एक्टर के फैंस का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में आपको आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के बीच कैमिस्ट्री तो देखने को मिलेगी लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी जुड़ा हुआ है। कुल 3 मिनट 13 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है जो फिल्म के प्रति ऑडियंस की जागरुकता को बढ़ा देगा। ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान द्वारा जिम में कड़ी मेहनत करने, भारी वाहन खींचने और अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप जीतने के लिए अपने पूर्ण समर्पण को व्यक्त करने के साथ होती है। इसके बाद ट्रेलर में जब वाणी की एंट्री होती है तो वह उनके आगे- पीछे घूमते दिखाई दे रहे हैं। यहां देखिए 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का जबरदस्त ट्रेलर...

आयुष्मान खुराना की ये फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) ने किया है, वहीं इसका प्रोडक्शन टी-सीरीज (T-Series) बैनर के तले हुआ है। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और प्रज्ञा कपूर (Pragya Kapoor) हैं। इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने जोरदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप के लिए प्रैक्टिस करने वाले मनविंदर मुंजाल नाम के एक फिटनेस प्रोवाइडर के रोल में नजर आएंगे, वहीं वाणी कपूर फिल्म में एक ज़ुम्बा टीचर का रोल कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।