Emmy Awards: नॉमिनेशन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को दी बधाई, बोली- तुम पर गर्व है...

प्रियंका चोपड़ा और वीर दास

प्रियंका चोपड़ा और वीर दास

भारतीय एक्टर और कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कॉमेडियन को 'इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स' (International Emmy Awards) के लिए नॉमिनेट किया गया है। वीर दास को नेटफिल्क्स (Netflix) पर आई उनकी कॉमेडी स्पेशल, 'वीर दास: फॉर इंडिया' (Vir Das: For India) के लिए नॉमिनेट किया गया है। तो अब ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वीर दास को नॉमिनेशन के लिए बधाई दी है।


प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Priyanka Chopra Instagram) से हाल ही में एक स्टोरी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इस स्टोरी में वीर दास का पोस्ट शेयर किया है। इस स्टोरी में वीर दास के एमी नॉमिनेशन कार्ड का एक फोटो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने इस पर एक नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, "बधाई हो वीर दास, आप हमें गौरवान्वित करते हैं।"

बता दें कि वीर दास ने एक दिन पहले अपने इंस्टा अकाउंट से पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में वीर ने अपने एमी अवार्ड नॉमिनेशन का एक कार्ड और वहां मिले खाने की फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए वीर ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है। वीर के इस पोस्ट पर भी प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें बधाई दी थी। गौरतलब है कि वीर दास को इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो "आई कम फ्रॉम टू इंडिया" (I Come From Two Indias) की काफी आलोचना की गई थी।