कपिल के शो में स्मृति ईरानी को गार्ड ने नहीं दी Entry, बिना शूटिंग किए गुस्से में लौटी केंद्रीय मंत्री!

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपनी किताब 'लाल सलाम' (Lal Salaam) का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंची थी। लेकिन कॉमेडी शो के सेट पर उनके साथ ट्रैजेडी हो गई है। स्मृति ईरानी जब शो के सेट पर अपनी किताब का प्रमोशन (Book Promotion) करने के लिए पहुंची तो उन्हें वहां के गार्ड पहचान नहीं पाया और गेट से ही वापस लौटा दिया।

दरअसल स्मृति ईरानी बिना किसी सुरक्षा तामझाम के साथ एक आम आदमी की तरह ही सेट पर पहुंची थी। जब वह साधारण आदमी की तरह सेट पर अंदर जाने लगीं तो वहां खड़े गार्ड ने उन्हें एंट्री करने से रोका। केंद्रीय मंत्री ने उस गार्ड को लाख समझाने की कोशिशि कि उन्हें शो पर बतौर (Guest Invite) गेस्ट इन्वाइट किया गया है, लेकिन गार्ड इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं था कि वह नेता हैं। उसका कहना था कि इतने बड़े मंत्री अकेले नहीं घूमते उनके आगे पीछे बॉडीगार्ड और पुलिस वाले होते हैं। एक साधारण महिला की तरह स्मृति ईरानी जब शो पर पहुंची तब गार्ड ने उन्हें सेट पर जाने से वहीं रोक दिया। स्मृति ईरानी ने उन्हें समझाने की लाख कोशिश की लेकिन गार्ड ने उनकी एक न मानी और गुस्से में मंत्री साहिबा (Central Minister Smriti Iraani) वापस सेट से वापस लौट आईं।

स्मृति करीबन आधे घंटे तक बाहर खड़ीं रही। उनके पास शो के लिए केवल एक घंटे का समय था ऐसे में वह सेट से एयरपोर्ट जाने के लिए निकल गईं। इस घटना की जानकारी जब कपिल को लगी तो उन्होंने गार्ड को खूब फटकार लगाई, लेकिन गार्ड अपनी बात पर अड़ा रहा कि गार्ड बिना सिक्योरिटी के नहीं आते हैं। इसके साथ ही कपिल ने इस वाक्ये के लिए केंद्रीय मंत्री से माफी भी मांगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मृति को जानने वालों का मजाकिया लहजे में कहना है कि स्मृति ईरानी का वजन पहले से काफी कम हो गया है शायद इसी कारण गार्ड उन्हें पहचान न पाया हो। बता दें कि हाल ही मे स्मृति अपने वजन के कारण काफी चर्चा में रही हैं। हमेशा से हेल्दी और भरी भरी दिखने वाली स्मृति ईरानी ने अपना वजन काफी कम कर लिया है और वह अब एक दम फिट एंड फाइन नजर आती हैं।