Jersey Trailer out: रिलीज हुआ शाहिद कपूर की 'जर्सी' का ट्रेलर, लंबे समय के बाद पर्दे पर आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। शाहिद की ये फिल्म एक लंबे इंतजार के बाद 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं। अभी कुछ देर पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Jersey Trailer Out) किया गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी शाहिद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करके दी थी। जिसमें लिखा था कि पूरे दो साल के बाद इस इमोशन को आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

शाहिद की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर 2 मिनट 53 सेकेंड का है, जिसकी शुरुआत मायूस से अर्जुन रायचंद (Arjun Raichand) यानी कि शाहिद कपूर के साथ होती है। इसके बाद ट्रेलर में एक आम इंसान की रोजमर्रा की जिंदगी को दिखाया गया है, जो अपने बेटे की खुशियों के लिए कुछ करना चाहता है। ट्रेलर में शाहिद और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की एक्टिंग एक दम जोरदार है। ट्रेलर रिलीज के आधे घंटे के अंदर ही इसके व्यूज एक लाख तक पहुंच गए हैं। यहां देखिए 'जर्सी' का ट्रेलर...

'जर्सी' सेम टाइटल की तेलुगू फिल्म का हिन्दी वर्जन है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर, रोनित कामरा, पंकज कपूर, शिशिर शर्मा और शरद केलकर अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक छत्तीस साल के क्रिकेटर की है जिसने दस साल पहले अपने क्रिकेट करियर को खत्म कर दिया था और अब उसका लक्ष्य भारतीय टीम के लिए खेलना है। अब जब जर्सी फिल्म का हिन्दी वर्जन रिलीज हो रहा है तो देखना ये होगा कि हिंदी सिनेमा के दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं क्योंकि तेलुगू में तो ये एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।