Jersey के ट्रेलर लॉन्च पर बोले शाहिद कपूर- कबीर सिंह के बाद भिखारियों की तरह...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) एक बड़ी हिट थी। बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 200 से 250 करोड़ कमाने वाली ये फिल्म शाहिद के करियर में एक माइलस्टोन साबित हुई थी। अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी (Jersey) के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद ने 'कबीर सिंह' को लेकर के एक नया खुलासा किया है। एक मीडिया से बातचीत के दौरान शाहिद ने इस बात को स्वीकार किया कि कबीर सिंह को मिलने वाली अपार सफलता के बावजूद भी उन्हें काम के लिए दर- दर भटकना पड़ा था।

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर (Jersey Trailer) कल यानी कि मंगलवार की शाम को रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च (Jersey Trailer Launch) पर शाहिद ने कबीर सिंह के बाद अपनी लाइफ को लेकर के नये अनुभव के बारें में बताया है। शाहिद कपूर ने कहा,"कबीर सिंह रिलीज होने के बाद, मैं एक भिखारी की तरह सबके पास गया। मैं उन सभी लोगों के पास गया, जिन्होंने ये 200-250 करोड़ की फिल्में बनाई हैं। मैं कभी भी इस क्लब का हिस्सा नहीं रहा, इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया था। इंडस्ट्री में 15-16 साल बिताने के बाद, मेरे पास इतना बड़ा ग्रॉसर कभी नहीं था। इसलिए, जब यह आखिरकार हुआ, तो मुझे नहीं पता था कि कहां जाना है, यह मेरे लिए बिल्कुल नया था।"

एक्टर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए और 'जर्सी' की बात करते हुए उन्होंने कहा, "आप कह सकते हैं, मैंने इसे न करने की पूरी कोशिश की। इसलिए, मेरे साथ काम करने, मेरा वेट करने के लिए गौतम को श्रेय देता हूं, और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने ऐसा किया। मैं ये सेफली कह सकता हूं कि यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।" एक्टर ने ये भी बताया कि 'जर्सी' फिल्म उन्हें 'कबीर सिंह' के पहले ऑफर की गई थी। शाहिद ने इसकी ओरिजनल फिल्म को अपनी पत्नी मीरा (Mira Rajput) और मैनेजर के साथ 'कबीर सिंह' की रिलीज के 2 हफ्ते पहले देखा था। वहीं शाहिद की फिल्म 'जर्सी' की बात करें तो इसमें एक्टर के अलावा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और रॉनित कामरा (Ronit Kamra) अहम किरदार निभा रहे हैं। इसे डायरेक्ट गौतम तिन्ननुरी ( Gowtam Tinnanuri) ने किया है और इसके प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद (Allu Aravind), अमन गिल (Aman Gill), दिल राजू ( Dil Raju) और सूर्यदेवरा नागा वामसी (Suryadevara Naga Vamsi) हैं। ये फिल्म 31 दिसंबर को वर्ल्ड वाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।