KBC 13: केबीसी ने पूरे किए 1000 एपिसोड, बेटी श्वेता के इस सवाल पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

केबीसी के 1000वें एपिसोड पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन 

केबीसी के 1000वें एपिसोड पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन 

सोनी टीवी के रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) ने अपने 1000 एपिसोड पूरे (KBC completed 1000 Episode) कर लिए हैं। शो से लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amiatbh Bachchan) भावुक होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 'केबीसी' (KBC) के 1000वें एपिसोड में अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) आएं हैं। साल 2000 में शुरु हुए इस शो के 13 सीजन पूरे हो चुके हैं और अमिताभ बच्चन इसके पुराने साथी रहे हैं।

हाल ही में सोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शो के 1000वें एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में श्वेता और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठी हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में आप श्वेता को अपने पिता अमिताभ से सवाल पूछते हुए देख सकते हैं। श्वेता बिग बी से पूछती हैं, "ये 1000th एपिसोड है आपका, आपको कैसा लग रहा है।" बेटी के इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ कहते हैं, "ऐसे लगता है, जैसे मेरी दुनियां ही बदल गई हो।" इसके बाद वीडियो में शो के थ्रोबैक वीडियो क्लिप्स चलने लग जाते हैं। जिसमें साल 2000 में बनें शो के पहले करोड़पति हर्षवर्धन नवाथे के जीत का क्षण दिखाया जाता है। इसके बाद साल 2011 में 5 करोड़ के विनर रहे सुशील कुमार दिखाई देते हैं, इसके साथ ही शो के कई और विजेताओं की जीत की वीडियो क्लिप दिखाई देती है। जिसमें अमिताभ प्रतियोगियों के साथ उनके जीत के जश्न में शामिल होते हुए दिखाई देते हैं।

इस वीडियो के खत्म होते हुए अमिताभ लास्ट में भावुक होते दिखाई देते हैं। इसके बाद अमिताभ कहते हैं, "खेल को आगे बढ़ाते हैं क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है, है कि नहीं?" बता दें कि शो की शुरुआत के साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी अपना टेलीविजन डेब्यू किया था। बिग बी 'केबीसी' के सीजन 1 से लेकर के अभी तक के लगभग सभी सीजन में होस्ट के तौर पर नजर आए। वहीं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस शो के सीजन 3 को होस्ट करते हुए नजर आए थे, लेकिन दर्शकों को शो पर उनका होना कुछ रास नहीं आया और 'केबीसी 4' से अमिताभ ने वापसी कर ली।