KBC 13: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा क्यों अपनी Land Rover खुद ड्राइव नहीं करते Bigg B, देखिए वीडियो

KBC 13: अमिताभ बच्चन (इंस्टा फोटो)

KBC 13: अमिताभ बच्चन (इंस्टा फोटो)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में टीवी पर आ रहें हैं। अमिताभ बच्चन के साथ 'केबीसी 13' (KBC 13) का हर एपिसोड काफी मजेदार होता है। इस समय 'केबीसी' (KBC) में स्टूडेंट्स स्पेशल वीक (Students Special Week) चल रहा है। हाल ही में इसमें मानस अनिल गायकवाड (Manas Anil Gaikwad) पहुंचे थे। लखनऊ के रहने वाले मानस ने अमिताभ बच्चन के शो में उन्हीं से कई सवाल पूछ डाले। मानस ने अमिताभ से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर के कई सवाल पूछे जिसके जवाब में बिग बी ने कई खुलासे किए।

मानस ने अमिताभ बच्चन से पहला सवाल पूछा कि क्या वह अपनी कार लैंड रोवर वोग (Land Rover Vogue) खुद चलाते हैं या उनका ड्राइवर चलाता है। इस बात का जवाब देते हुए महानायक ने बताया कि जब वह शो के लिए शूटिंग करने आते है तब उनका ड्राइवर कार चलाते हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि घूमने घामने के लिए तो वह खुद ही ड्राइविंग करते हैं। महानायक ने कार खुद न ड्राइव करने का कारण भी बताया है। उन्होंने कहा, "क्योंकि क्या हो गया है भाई साहब समय बहुत लगता है आने में और अगर रास्ते में भीड़ भाड़ हो तो बगल वाला आकर के बात करेगा फोटो लेगा, लोग देख लेते हैं, वैसे भी लोग देख लेते हैं। कोई आपत्ति नहीं है, हमको अच्छा लगता है कि चलो कोई तो पहचान रहा है हमको।"

एक्टर का जवाब सुनकर मानस कहते हैं, 'आपको कौन नहीं पहचानेगा।' इसके बाद अमिताभ अपनी बात को जारी रखते हुए कहते हैं, "मै आपको बताता हूं ये अंदरूनी बात है। क्योंकि एक घंटा लगता है आने में उस एक घंटे में जितना काम हो सकता है, किसको क्या उत्तर देना है, किसे हैलो बोलना है किसे बाय बोलना है, वो एक घंटे में पूरा काम निकल जाता है। वरना हम तो चलाने के लिए तैयार हैं।" इसके अलावा मानस ने अमिताभ से अपने दूसरे सवाल में मुंबई के रास्तों के बारें में सवाल पूछा कि क्या आपको यहां के रास्ते याद रहते हैं। इसका जवाब एक्टर ने नहीं में दिया और साथ ही रास्तों की पहचान करने का अपना खास तरीका भी बताया।