KBC 13: शो में आई नन्हीं कंटेस्टेंट से डांट सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा Sorry Miss, देखिए वीडियो

KBC 13: अमिताभ बच्चन और नन्हीं कंटेस्टेंट

KBC 13: अमिताभ बच्चन और नन्हीं कंटेस्टेंट

सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) इन दिनों हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे टेलिकास्ट होता है। हर रात शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सवालों के साथ कई लोगों का ज्ञान बढ़ाने के साथ साथ उनके सपने भी पूरा करते हैं। वहीं अमिताभ अपने शों में दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करते हुए नजर आते हैं। 'केबीसी 13' (KBC 13) में इस समय 'स्टूडेंट्स स्पेशल वीक' (Students Special Week) चल रहा है। हाल ही में केबीसी (KBC) का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शो पर आईं नन्हीं कंटेस्टेंट अमिताभ को अपनी टीचर की मिमिक्री करके दिखाती हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में आप अमिताभ बच्चन के साथ एक छोटी बच्ची को बतौर कंटेस्टेंट देख सकते हैं। वीडियो की शुरुआत में अमिताभ उनसे सिर पर लगे हेयरबैंड के बारें में पूछते है इस पर कंटेस्टेंट कहती है कि वह बिल्ली बनी हुई है। इस बात पर अमिताभ कहते हैं, "पर आप तो इंसान हैं कैट क्यों बनी हैं?" उसने जवाब दिया कि वह बिल्लियों से प्यार करती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्ची से अपनी टीचर की मिमिक्री करने के लिए कहते हैं। कंटेस्टेंट जब अपनी टीचर की मिमिक्री करती है तो अमिताभ के सामने इसमें बिल्कुल खो जाती हैं। वह होमवर्क न करने के लिए छात्रों को डांटने की एक्टिंग करती हैं तो अमिताभ ने एक स्टूडेंट की तरह रिएक्ट किया और कहा "सॉरी, मिस।"

वीडियो के अंत में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन शो की कंटेस्टेंट के साथ अपनी फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) का एक सीन करते हैं। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया गया है। कैप्शन में लिखा है, "अपनी टीचर की मिमिक्री करने के बाद, #KBC13 के मंच पर हमारी नन्ही प्रतियोगी ने की एबी सर के साथ एक्टिंह! देखिये ये पल #KaunBanegaCrorepati के #StudentsSpecialWeek में, आज रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर।" बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन एक हिमाचली बच्चे अरुणोदय शर्मा (Arunodai Sharma) के साथ नजर आए थे। इस एपिसोड के प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे क्योंकि अरुणोंदय ने अपनी ढेर सारी बातों के साथ सभी का मनमोह लिया था।