KBC 13: कैटरीना कैफ ने शो पर किया कुछ ऐसा, अमिताभ बोले- पेट पर लात मार दिया

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के शानदार शुक्रवार (Shaandaar Shukravaar) के एपिसोड में इस बार 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के कास्ट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आएंगे। शो पर फिल्मी सितारे आएं और मस्ती न हो तो ऐसा हो ही नहीं सकता। हाल ही में शो के इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस बार के शानदार शुक्रवार एपिसोड में हर बार की तरह ही शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ढेर सारी मस्ती करने वाले है।

हाल ही में जारी किए गए शो के प्रोमो वीडियो में अमिताभ के साथ 'सूर्यवंशी' स्टार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कैटरीना कैफ महानायक अमिताभ बच्चन की फेमस फिल्म 'अग्निपथ' (Agneepath) का मशहूर डायलॉग बिग- बी के साथ दोहराती हुई नजर आ रही हैं। कैटरीना फिल्म 'अग्निपथ' से वो डायलॉग बोलती हैं, जिसमें एंग्री यंग मैन खुद को इंट्रोड्यूस करवा रहे होते हैं, विजय दीनानाथ चौहान। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डायलॉग की एक लाइन एक्ट्रेस बोलती हैं तो दूसरी अमिताभ। इसके बाद वीडियो के अंत में अमिताभ एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहते हैं, "क्या बात है, मैडम! हमारे पेट पे लाट मार दिया है।" अमिताभ के इस कमेंट को सुनकर अक्षय कुमार हंसने लग जाते हैं।

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करने के लिए आए हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस कॉप सीरीज में अक्षय आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) के चीफ डीसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) कैमियो करते नजर आएंगे, वहीं कैटरीना कैफ एक डॉक्टर का रोल निभा रही हैं। अक्षय की ये फिल्म दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शो की बात करें तो इससे पहले के शानदार शुक्रवार के एपिसोड में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Hum Do Humare Do) का प्रमोशन करने आए थे। इनके अलावा शो पर अबतक दीपिका पादुकोण, फराह खान, पंकज त्रिपाठी-प्रतीक गांधी और सुनील शेट्टी-जैकी श्रॉफ, हेमा मालिनी- रमेश सिप्पी नजर आए थे।