KBC 13: जानिए रानी मुखर्जी के आखिर किस जवाब ने की अमिताभ बच्चन की बोलती बंद, देखिए वीडियो

KBC 13: रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन

KBC 13: रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन

इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) सोनी टीवी पर धूम मचा रहा है। पिछले शुक्रवार को शो में सोनू सूद (Sonu Sood) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की तगड़ी कॉमेडी की डोज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। तो अब 'केबीसी 13' (KBC 13) ने अपने इस बार के शानदार शुक्रवार (Shaandaar Shukravaar) एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। शो पर इस बार शानदार शुक्रवार में 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) की स्टार कास्ट नजर आएगी।

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'केबीसी' (KBC) के लेटेस्ट शानदार शुक्रवार का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में आपको शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) दिखाई देंगे। सिद्धांत ने अमिताभ को एक रैप के साथ ट्रिब्यूट दिया जिसमें एक्टर ने बिग बी को 'सबके बाप (सभी का पिता)' कहा, जो उनकी फिल्म 'शहंशाह' (Shahenshah) से फेमस डायलॉग की लाइन है। इसके बाद रानी ने सैफ के साथ स्टेज पर एंट्री करते हुए शिकायत की कि सिद्धांत और शरवरी ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद प्रोमो वीडियो में सैफ और रानी का फिल्म 'हम तुम' (Hum Tum) के टाइटल ट्रैक पर एक स्लो डांस दिखाई देता है।

फिर सीनीयर बच्चन शो पर आए मेहमानों के साथ गेम खेलते हुए नजर आते हैं। वह पूछते हैं, "किसको सबसे ज्यादा गुस्सा आता है?" जिसका जवाब देते हुए रानी कहती हैं, "हर बंगाली के अंदर एक काली तो है छुपी हुई।" इस जवाब को सुनकर अमिताभ चुप हो जाते हैं, जैसे उन्हें अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की याद आ जाती है और वह सरेंडर करते हुए कहते हैं, "अब कोई और सवाल नहीं।" बता दें कि अमिताभ बच्चन की पत्नी भी एक बंगाली है। अमिताभ पहले भी कई मौकों पर खुद को 'बांग्लार जमाईबाबू' कह चुके हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) में पुलिस जॉइन्ट कमिश्नर दशरथ सिंह की भूमिका में नजर आए थे वहीं इस फिल्म में बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 'बंटी' के किरदार में नजर आए थे।