KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो में लगेगा कॉमेडी का तड़का, जब कपिल शर्मा संग सोनू सूद भी करेंगे आपका एंटरटेनमेंट

इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के जरिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हफ्ते भर चलने वाले ये शो जहां लोगों के सपने पूरे करने में उनकी मदद करता है, वहीं 'केबीसी' के शानदार शुक्रवार (Shaandaar Shukravaar) एपिसोड के जरिए दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज भी मिल जाता है। हर शुक्रवार को शो में हिस्सा लेनें के लिए सेलेब्स पहुंचते हैं, जिनके कारण 'केबीसी' (KBC) काफी इंटरेस्टिंग भी हो जाता है। इस बार शो के शानदार शुक्रवार एपिसोड में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) आने वाले हैं, जो बिग- बी (Bigg- B) के साथ- साथ आपको भी खूब हंसाएंगे।

हाल ही में 'केबीसी 13' (KBC 13) से इस बार के शानदार शुक्रवार का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। शो के प्रोमो के तौर पर दो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जिन्हें देखकर आप हंस- हंस कर लोटपोट होनें वाले हैं। इस बार के शानदार शुक्रवार में कपिल शर्मा सोनू सूद के साथ मिलकर शो पर खूब कॉमेडी करने वाले हैं। कपिल शर्मा तो अपनी कॉमेडी के लिए जाने ही जाते हैं, लेकिन सोनू सूद का ये अंदाज आपको हैरान कर देगा। पहले प्रोमो वीडियो में आप कपिल और सोनू को शो पर एंट्री करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही आपको कपिल के सुरों का टैलेंट भी शो पर सुनने को मिल जाएगा। दूसरे वीडियो में कपिल अपने असली रूप में आ जाते हैं और शो के होस्ट के साथ ही मस्ती शुरु कर देते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले शो पर अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ, कृति सेनन- राजकुमार राव और जेनेलिया- रितेश देशमुख जैसे कई सेलेब्स आ चुकें हैं। 'केबीसी 13' सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है। इस शो की शुरुआत के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपना टीवी डेब्यू किया था। सीनियर बच्चन इस शो को पहले सीजन से होस्ट करते आ रहें हैं। बीच में 'केबीसी' सीजन 3 को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था। लेकिन दर्शकों को अमिताभ की जगह किंग खान (King Khan) कुछ रास नहीं आए और सीजन 4 के साथ ही बिग- बी की वापसी हो गई। टीआरपी के मामले में भी बिग- बी का ये शो टीवी जगत के पॉपुलर शोज को मात देता है।