KGF 2 और लाल सिंह चड्ढा की Release Date Clash पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, यश को लेकर कही ये बड़ी बात

आमिर खान और यश

आमिर खान और यश

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2022 में 14 अप्रैल को बैसाखी के दिन रिलीज हो रही है। इसी दिन साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) भी रिलीज हो रही है। यश की इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसका मतलब है कि 14 अप्रैल 2022 को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश (Box Office Clash) होनें वाला है। तो अब 'लाल सिंह चड्ढा' एक्टर आमिर खान ने इस बारें में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारें में बातचीत की है। आमिर खान से जब 'लाल सिंह चड्ढा' और 'केजीएफ 2' के क्लैश के बारें में पूछा गया तो एक्टर का कहना है कि ये बस एक संयोग की बात है। आमिर खान ने कहा, "आदर्श रूप से, मैं कभी भी ऐसी तारीख नहीं लूंगा जिसे पहले ही किसी अन्य बड़ी फिल्म के निर्माता द्वारा अंतिम रूप दिया जा चुका हो। मुझे यह आभास देने से नफरत है कि मैं किसी और के क्षेत्र में घुस रहा हूं, लेकिन क्योंकि मैं अपने करियर में पहली बार सिख की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए बैसाखी का दिन (14 अप्रैल) 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए सबसे उपयुक्त लग रहा था।"

'केजीएफ 2' के फिल्म मेकर्स से हुई बातचीत

अपनी बात को जारी रखते हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा, "इससे पहले कि मैं तारीख को फाइनल करता, मैंने 'केजीएफ चैप्टर 2' के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर (Vijay Kiragandur), डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) और मेन लीड यश (Yash) से माफी मांगी। मैंने उन्हें लिखा और अपनी स्थिति के बारे में बताया। मैंने उन्हें बताया कि कैसे लॉकडाउन ने सभी प्रोड्यूसर के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। मैंने यह भी समझाया कि मेरी फिल्म के लिए बैसाखी एक आदर्श रिलीज होगी। वो मेरे नजरिए को समझे और उसी दिन उनकी फिल्म रिलीज होने के बावजूद मुझसे आगे बढ़ने के लिए कहा। मैं उनके हावभाव से बहुत प्रभावित हुआ।"

यश के साथ हुआ हार्ट-टू-हार्ट कन्वर्सेशन

यश के बारें में बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा, "वास्तव में यश के साथ मेरी हार्ट-टू-हार्ट बातचीत काफी लंबी चली थी। मैंने उनसे कहा कि 'केजीएफ' (KGF) एक स्थापित ब्रांड नाम है और इसलिए, लोग निश्चित रूप से सीक्वल देखने आएंगे। मैंने उनसे यह भी कहा कि चूंकि उनकी एक एक्शन फिल्म थी, जबकि मेरी एक पारिवारिक लव स्टोरी है, उम्मीद है कि दोनों फिल्में एक-दूसरे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में टांग नहीं अड़ाएंगी। मैंने भी स्वेच्छा से उनकी फिल्म का प्रचार किया। मैंने यश से कहा, मैं 14 अप्रैल को सिनेमा हॉल में उनकी फिल्म देखूंगा क्योंकि मैं लाखों लोगों की तरह केजीएफ फ्रेंचाइजी का फैन हूं।