आमिर खान की Laal Singh Chaddha यश की फिल्म KGF 2 को देगी कड़ी टक्कर, इस दिन होगी रिलीज

'लाल सिंह चड्ढा' और 'केजीएफ 2'

'लाल सिंह चड्ढा' और 'केजीएफ 2'

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। आमिर और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के दिन रिलीज होने वाली है। वहीं साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) की रिलीज डेट भी 14 अप्रैल 2022 फाइनल की गई है। जिसका मतलब है कि 14 अप्रैल को इन फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर होनें वाली है।

भारतीय फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर इस बात की पुष्टि की है। तरण ने 'केजीएफ 2' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में ये बात बतायी है। तरण ने कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा है, "'लाल सिंह चड्ढा' बनाम 'केजीएफ 2': बड़ी टक्कर... 14 अप्रैल 2022 में दो दिग्गजों का टकराव होगा: #LaalSinghChaddha और #KGF2... #AamirKhan vs #Yash।" तरण आदर्श के इस पोस्ट से मतलब साफ है कि नए साल में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच तगड़ा संघर्ष होनें वाला है।

वहीं अगर बात पॉपुलैरिटी की बात करें तो दोनों ही फिल्मे किसी बात में किसी से कम नहीं हैं। जहां आमिर के फैंस उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। वहीं 'केजीएफ' (KGF) की अपार सफलता के बाद से दर्शक इसके दूसरे पार्ट 'केजीएफ 2' का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जहां 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ करीन कपूर, नागा चैतन्य (Naga Chaitnya) और मोना सिंह (Mona Singh) लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं 'केजीएफ 2' में यश की दमदार एक्टिंग के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और प्रकाश राज (Prakash Raj) अपनी कलकारी का जलवा दिखाएंगे। दोनों ही फिल्में टैलेंट से भरी हुईं हैं ऐसे में किसी को किसी से कम बताना दूसरे के साथ नाइंसाफी होगा। बता दें कि दोनों ही फिल्म की रिलीज डेट आज ही फाइनल की गई है। तो अब देखना ये होगा कि इस क्लैश से बचने के लिए आमिर या यश कोई कदम उठाते हैं या नहीं।