एकता कपूर ने की Naagin के अगले सीजन की अनाउंसमेंट, टीवी पर इस दिन वापस लौटेगा 'नागिन 6'

एकता कपूर ने की 'नागिन 6' की घोषणा

एकता कपूर ने की 'नागिन 6' की घोषणा

टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक 'नागिन' (Naagin) अपने अगले सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है। टीवी इंडस्ट्री को एक से बढ़ कर एक हिट सीरियल्स देने वाली मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इस बात की घोषणा सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में की है। वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में एकता अपनी दो नागिन के साथ 'नागिन 3' (Naagin 3) से अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और 'नागिन 5' (Naagin 5) से सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के साथ आईं थी। यहां उन्होंने 'नागिन 6' (Naagin 6) के ऑनएयर होने की डेट की घोषणा कर दी है।

इस दिन से होगी टीवी पर 'नागिन 6' की शुरुआत

एकता कपूर ने 'बिग बॉस 15' में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए बताया कि उनका पॉपुलर शो 'नागिन' एक बार फिर टीवी पर धमाल मचाने के लिए आने वाला है। फेमस डायरेक्टर ने शो के प्रीमियर डेट का ऐलान करते हुए कहा कि 'नागिन 6' 30 जनवरी 2022 को ऑनएयर होगा। इसी के साथ ही एकता ने खुलासा किया कि सलमान अपकमिंग शो की दो मेन लीड एक्ट्रेसेस में से एक के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। हालांकि उन्होंने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने एक हिंट दिया और इसी के साथ ही फैंस अनुमान लगाने लगे कि वह कौन होगी। एकता ने बताया कि 'नागिन 6' की एक एक्ट्रेस का नाम 'एम' (M) अक्षर से शुरू होता है।

बिग बॉस के घर में की खूब मस्ती

एकता कपूर और उनकी दोनों नागिन अनीता हसनंदानी और सुरभि चंदना ने 'बिग बॉस' के घर में सदस्यों के साथ खूब मस्ती की। घर में उनकी एंट्री और कुछ टास्क से सदस्यों के बीच कुछ खुलासे हुए और उनके बीच की इक्वेशन भी सामने आई। एकता कपूर ने घर में समय बिताते हुए शो के कंटेस्टेंट निशांत भट (Nishant Bhatt) को अपना 'नाग' (Naag) कहा और अपने अपकमिंग ब्रांड की घोषणा करते हुए कुछ हाउसमेट्स को गिफ्ट्स भी दिए। इसी बीच वीकेंड का वार एपिसोड में ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) को घर से बेघर कर दिया गया। इससे पहले शनिवार को उनकी गर्लफ्रेंड मीशा अय्यर (Miesha Iyer) शो से बाहर हो गई थीं।