PK के बाद इस फिल्म में साथ आएंगे रणबीर कपूर और आमिर खान, अगले साल शूटिंग शुरु होनें के आसार

आमिर खान और रणबीर कपूर

आमिर खान और रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के जाने मानें एक्टर्स में से एक हैं। चाहें आमिर हो या रणबीर दोनों ही एक्टिंग की दुनिया के मंझे हुए खिलाड़ी हैं। आमिर और रणबीर (Aamir Khan and Ranbir Kapoor) दोनों एक दूसरे के साथ करीबी बॉन्ड शेयर (Aamir Ranbir Close Bond) करते हैं। रणबीर ने आमिर की फिल्म 'पीके' (PK) के लिए कैमियो भी किया था। तभी से दोनों के फैंस इनको साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। तो अब आमिर और रणबीर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दोनों एक एक्साइटिंग प्रोजेक्ट के लिए साथ में आने वाले हैं।

एक अंग्रेजी मीडिया वेबसाइट के मुताबिक आमिर खान और रणबीर कपूर जल्द ही एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में आने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी कि 2022 के मिड से शुरु भी हो सकती है। इस प्रोजेक्ट के करीबी एक सूत्र ने मीडिया को बताया, "अभी तक इस कोलैबोरेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि आमिर और रणबीर दोनों को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। वे कई सालों से एक साथ काम चाह रहे हैं, और आखिरकार उन्हें वह स्क्रिप्ट मिल गई है जो दोनों को पसंद आई थी। आमिर फिल्म का प्रोड्यूस करेंगे, और 2022 की सेकेंड हाफ तक इसकी शूटिंग शुरु होने की सबसे अधिक संभावना है। बाकी सब कुछ गोपनीय रखा जा रहा है।"

बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) की आमिर ने खूब तारीफ की थी और उन्हें बेस्ट एक्टर भी बताया था। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल बैसाखी के दिन यानी कि 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। वहीं रणबीर कपूर के पास 'एनिमल', 'ब्रह्मास्त्र', शमशेरा' और लव रंजन की अगली फिल्म जैसी कई फिल्में लाइन्ड अप हैं।