Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर को सताई पिया जी की याद, नए गानें में सपना के देसी अंदाज ने मचाया धमाल

Sapna Chodhary Ke Gane: 'रेल की भांभीरी' 

Sapna Chodhary Ke Gane: 'रेल की भांभीरी' 

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी एक्टिव रहती हैं। डांसर के एक के बाद एक कई गाने रिलीज होते रहते हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना 'रेल की भांभीरी' (Rail Ki Bhambhiri) रिलीज हुआ है। कुछ घंटो पहले ही रिलीज हुए इस गाने को सपना चौधरी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसे अब तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है। इस गाने के रिलीज होने की जानकारी डांसर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है।

'रेल की भांभीरी' गाने में सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस म्यूजिक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सपना अपने पिया की याद में व्याकुल खाना पीने छोड़े हुए बैंठी हैं। गाने में सपना का देसी अंदाज आपकी दिल को जीत लेगा। वीडियो में गांव में रह रही हर उस महिला की कहनी को दिखाया गया है, जो अपने पिया को याद करते हुए उसके शहर से आने का रास्ता देखती रहती है। यहां देखिए सपना चौधरी का नया गाना 'रेल की भांभीरी'...

सपना चौधरी का ये नया गाना 'मैड 4 म्यूजिक हरियाणवी' (Mad 4 Music Haryanvi) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 'रेल की भांभीरी' गाने को रुचिका जांगीड़ (Ruchika Jangid) ने गाया है। गाने में सपना के साथ केशव देव शेरू (Keshav Dev Sheru ) नजर आ रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स नवीन विशु बाबा (Naveen Vishu Baba) ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आरके क्रू (RK Crew) ने कंपोज किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी के इससे पहले जुत्ती टीलेदार, विदाई और पतली कमर जैसे कई गानें रिलीज हो चुकें हैं।