Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी देख रही पूरी दिल्ली को गांव में लाने के सपने, इंटरनेट पर धूम मचा रहा डांसर का नया गाना

सपना चौधरी का नया गाना 'इंडिया गेट' हुआ रिलीज

सपना चौधरी का नया गाना 'इंडिया गेट' हुआ रिलीज

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इन दिनों एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में सपना का एक नया गाना 'इंडिया गेट' (India Gate) रिलीज हुआ है। डांसिंग क्वीन (Haryanvi Dancing Queen) सपना का ये नया गाना मंगलवार यानी कि 16 नवंबर को रिलीज हुआ था। रिलीज होते ही ये गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है।

सपना चौधरी का इंडिया गेट गाना 'जीएससी म्यूजिक' (GSC Music) नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को रुचिका जांगीड़ (Ruchika Jangid) ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स फरिस्ता (Farista) ने लिखे है। इस वीडियो सॉन्ग का म्यूजिक 'जीआर म्यूजिक' (GR Music) ने कंपोज किया है। इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी के साथ देव चौहान (Dev Chouhan) नजर आ रहे हैं। 'इंडिया गेट' गाने को अब तक 480,400 बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। इसके साथ ही हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है।

इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी एक ख्वाब देखती हुईं नजर आ रही हैं। जिसमें वह पूरी दिल्ली को गांव में लेकर आ जाती है। म्यूजिक वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि सपना एक खाट पर चारो ओर से औरतों से घिरी हुईं बैठी हुईं अपने पति की अच्छाई कर रही हैं। तब गांव की औरते डांसर से मजाक में दिल्ली को गांव लाने के बात कहती हैं। इसके आगे के गाने में आप देख सकते हैं कि सपना लाल किला से लेकर के इंडिया गेट तक सब कुछ अपने गांव ले आती हैं कि तभी नजर आता है कि डांसिंग क्वीन खाट पर लेटी हुईं सपने में कुछ बड़बड़ा रही हैं और फिर उनके पति उन्हें नींद से उठा देते हैं।