Sooryavanshi: बॉक्स ऑफिस पर छाया अक्षय कुमार का जादू, पांचवे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Sooryavanshi: अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Sooryavanshi: अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) अपनी रिलीज के पांचवे दिन ही 100 करोड़ क्लब (100 Crore Club) में शामिल हो गई है। दिवाली के अगले दिन 5 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और इसी के साथ 'सूर्यवंशी' वैश्विक महामारी कोरोना (Cororna Virus) के बाद पांचवें दिन ही 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली पहली फिल्म बन गई है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर करते हुए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अक्षय कुमार को 'सूर्यवंशी' की सफलता पर बधाई दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म के पहले दिन से लेकर के अब तक की कमाई की पूरी डिटेल दी है। 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन शुक्रवार को 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़, सोमवार को 14.51 करोड़, मंगलवार को 11.22 करोड़ और अब तक कुल ₹ 102.81 करोड़ की कमाई कर ली है।

अपने अगले ट्वीट में रोहित शेट्टी को बधाई देते हुए तरण ने 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली डायरेक्टर की सभी फिल्मों के बारें में बताया है। तरण ने रोहित शेट्टी को 'हिट मशीन' (Hit Machine) बताया है। बता दें कि रोहित शेट्टी की अब तक 9 फिल्में इस क्लब में शामिल हो चुकी हैं। वहीं अगर 'सूर्यवंशी' की बात करें तो इस फिल्म में अक्की के साथ मेन लीड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आईं हैं, जबकि अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इसमें कैमियो किया है। इस फिल्म के कहानी तो कहानी इसके गानों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म से अक्की और कैटरीना का 'टिप टिप बरसा पानी' (Tip-Tip Barsa Paani) गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गानें में कैटरीना कैफ का डांस कमाल का है, वहीं अक्की का स्टाइल भी जोरदार है।