Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक जारी, जानिए किस दिन हो रही है रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी पिछली फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) के चलते काफी सुर्खियों में रहे थे। जिसके बाद अब एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) से अपना फर्स्ट लुक (Sidharth Malhotra first look) शेयर किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम कर रहे हैं।

सिद्धार्थ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ देर पहले ही दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में 'शेरशाह' एक्टर ने अपनी फिल्म का टीजर (Yodha Teaser) शेयर किया है। वहीं अपनी दूसरी पोस्ट में एक्टर ने अपनी फिल्म से दो स्टिल पोस्टर शेयर किए हैं। 'योद्धा' का टीजर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "पेश है #Yodha, धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन फ्रैंचाइज़ी की पहली फ़िल्म। दो बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्तियों - सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के नेतृत्व में इस प्लेन पर बोर्ड करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

एक्टर ने अपने दूसरे पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "अपनी सीटबेल्ट बांध रहा हूं क्योंकि ये एक राइड होगी। #Yodha, सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म 11 नवंबर, 2022 को आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए आ रही हैं। हमारी फीमेल लीड्स की घोषणा जल्दी ही की जाएगी।" बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा लास्ट टाइम ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज हुई फिल्म 'शेरशाह' में लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में एक्टर ने करगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी। 'योद्धा' के अलावा इस समय सिद्धार्थ फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) में भी नजर आएंगे।